Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Bollywood News Live: आमिर खान ने एक्स वाइफ संग मनाया 59वां बर्थडे, 'डॉन 3' में करीना कपूर को रिप्लेस कर सकती हैं जाह्नवी!

Bollywood News in Hindi Live: सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फिल्म योद्धा के एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान बताया कि उनके लिए फिल्म में कमांडो के एक्शन सीन्स करना बहुत मुश्किल रहा है. तो वहीं अजय देवगन और आर.माधवन ने छठे दिन भी तगड़ा बिजनेस किया है. 

बॉलीवुड लाइव अपडेट्स
Stop
Prachi Tandon|Updated: Mar 14, 2024, 11:36 PM IST
LIVE Blog

Bollywood Latest News Updates: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी नई फिल्म योद्धा को लेकर चारों तरफ छाए हुए हैं. योद्धा में सिद्धार्थ ताबड़तोड़ एक्शन करते नजर आने वाले हैं. एक्टर ने फिल्म प्रमोशनल इवेंट के दौरान बताया कि एक कमांडो का किरदार करना उनके लिए बहुत मुश्किल रहा है. उन्होंने एक्शन, बॉडी लेंग्वेज, पर्सनैलिटी सभी पर काम करने की कोशिश की है. साथ ही सिद्धार्थ ने बताया कि उन्हें शूट करने के दौरान चोट भी आ गई थी. तो वहीं अजय देवगन और आर माधवन की शैतान फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू चला गई है. शैतान छठे दिन भी अच्छा-खासा बिजनेस कर गई है. योद्धा और शैतान के साथ-साथ शाहरुख खान का नया वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जहां शाहरुख खान और पॉपुलर सिंगर Ed Shreen, एक्टर का आइकॉनिक पोज करते दिखाई दे रहे हैं. इसी तरह से एंटरटेनमेंट की दुनिया से जुड़े अपडेट्स जानने के लिए बने रहें जी न्यूज हिंदी के साथ... 

{}{}