Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Bollywood News Live: सोनाक्षी सिन्हा के मामा ने कंफर्म की शादी, सबा आजाद का ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड होना करियर पर पड़ा भारी

Bollywood News in Hindi Live: अनन्या पांडे ने सोशल मीडिया पर कार्तिक आर्यन की फिल्म 'चंदू चैंपियन' का रिव्यू किया है. तो वहीं विद्या बालन का 'चंदू चैंपियन' की स्क्रीनिंग से शॉकिंग ट्रांसफॉर्मेशन लुक वायरल हो रहा है.

बॉलीवुड न्यूज
Stop
Prachi Tandon|Updated: Jun 14, 2024, 10:25 PM IST
LIVE Blog

Bollywood Latest News Updates: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने कार्तिक आर्यन की नई फिल्म 'चंदू चैंपियन' का सोशल मीडिया पर रिव्यू किया है. अनन्या पांडे ने इंस्टाग्राम स्टोरी सेक्शन में कार्तिक की फिल्म को आउटस्टेंडिंग बताया है. साथ ही लिखा है कि विश्वास करने के लिए आपको देखनी पड़ेगी. तो वहीं बीती शाम 'चंदू चैंपियन' की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी, जहां कई सेलेब्स ने शिरकत की थी. लेकिन सबसे ज्यादा लाइमलाइट विद्या बालन और उनका शॉकिंग ट्रांसफॉर्मेशन बटोर ले गया. कई किलो वजन घटाने के बाद विद्या बालन की नई तस्वीरें फैंस को खूब पसंद आ रही हैं. अनन्या पांडे और विद्या बालन के अलावा अजय देवगन की 'सिंघम अगेन' भी खूब चर्चाओं में छाई हुई है...इसी तरह से एंटरटेनमेंट की दुनिया से जुड़े अपडेट्स जानने के लिए बने रहें जी न्यूज हिंदी के साथ.

 

{}{}