Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Bollywood News Live: पाक सेलेब्स ने टीम इंडिया को दी जीत की बधाई, प्रभास की 'कल्कि 2898 एडी' ने शाहरुख खान की 'जवान' को पछाड़ा

Bollywood News in Hindi Live: भारत के टी-20 वर्ल्ड कप जीतने पर बॉलीवुड सितारों की खुशी सातवें आसमान पर पहुंच गई है. तो वहीं अनुष्का शर्मा ने पति विराट कोहली और टीम इंडिया के लिए स्पेशल नोट सोशल मीडिया पर लिखा है.  

बॉलीवुड न्यूज
Stop
Prachi Tandon|Updated: Jun 30, 2024, 10:31 PM IST
LIVE Blog

Bollywood Latest News Updates: भारतीय क्रिकेट के इतिहास में 29 जून की तारीख हमेशा-हमेशा के लिए दर्ज हो गई है. भारतीय क्रिकेट टीम ने 17 सालों के बाद टी-20 वर्ल्ड कप जीत भारतीयों को शब्दों में बयां नहीं कर पाने वाली खुशी दी है. टी-20 वर्ल्ड कप में भारत की जीत के बाद बॉलीवुड भी गदगद हुआ जा रहा है, कई फिल्मी सितारों ने सोशल मीडिया पर इंडियन क्रिकेट टीम की जीत सेलिब्रेट की है और साथ ही बधाई भी दी है. तो वहीं अनुष्का शर्मा ने भी भारतीय क्रिकेट टीम और पति विराट कोहली के लिए स्पेशल नोट सोशल मीडिया पर लिखा है. बॉलीवुड का सेलिब्रेशन और अनुष्का शर्मा के स्पेशल नोट के  साथ-साथ बिग बॉस ओटीटी 3 का वीकेंड का वार एपिसोड भी खूब चर्चाओं में बना हुआ है...इसी तरह से एंटरटेनमेंट की दुनिया से जुड़े अपडेट्स जानने के लिए बने रहें जी न्यूज हिंदी के  साथ.

{}{}