Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

नीला आसमान और समुद्र का किनारा... गर्लफ्रेंड संग इमरान खान का रोमांस, लेखा ने पहली बार दिखाई ऐसी तस्वीर

बॉलीवुड एक्टर इमरान खान काफी समय से अपनी गर्लफ्रेंड लेखा वाशिंगटन के साथ अपने रिश्तों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. दोनों आमिर खान की बेटी आयरा खान की शादी में भी साथ नजर आए थे. इसके अलावा दोनों कई इवेंट्स या कहीं न कहीं स्पॉट होते रहे हैं.

लेखा ने पहली बार इमरान खान संग शेयर की रोमांटिक Photo
Stop
Vandana Saini|Updated: May 16, 2024, 03:27 PM IST

Lekha Imran Khan Romantic Photo: बॉलीवुड एक्टर इमरान खान काफी समय से अपनी गर्लफ्रेंड लेखा वाशिंगटन के साथ अपने रिश्तों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. दोनों आमिर खान की बेटी आयरा खान की शादी में भी साथ नजर आए थे. इसके अलावा दोनों कई इवेंट्स या कहीं न कहीं स्पॉट होते रहे हैं. इसी बीच लेखा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इमरान के साथ पहली बार एक रोमांटिक फोटो शेयर कर सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. 

लेखा द्वारा शेयर की गई ये फोटो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर छा गई. हालांकि, फोटो में दोनों के चेहरे नजर आ रहे हैं, लेकिन फोटो में नजर आ रहे फीचर्स से फैंस समझ गए हैं कि ये दोनों कोई और नहीं बल्कि लेखा और इमरान ही हैं. फोटो को बेहद पसंद किया जा रहा है. फोटो में दोनों एक दूसरी की और देखते नजर आ रहे हैं. लेखा ने इस फोटो को इफेक्ट के साथ शेयर किया है. लेखा ने ये फोटो कुछ घंटों पहले ही शेयर की है, जिसके साथ उन्होंने कोई कैप्शन नहीं डाला. 

लेखा ने शेयर की रोमांटिक फोटो 

लेखा द्वारा शेयर की गई इस प्यारी सी फोटो ने फैंस को बेहद खुश कर दिया है. फोटो में दोनों के प्यार की खूबसूरत झलक देखने को मिल रही है, जो उनके फैंस को भी खूब भा रही है. फोटो में लेखा और इमरान को नीले आकाश के नीचे और समुद्र किनारे पोज देते हुए देखा जा सकता है. दोनों एक-दूसरे में खोए-खोए से नजर आ रहे हैं. इस फोटो को डालते हुए लेखा ने इमरान के साथ अपनी रिश्ते पर मुहर लगा दी है. ये इमरान के साथ लेखा का पहला ऑफिशियल पोस्ट है.  

शाहरुख खान नहीं, सुपरहिट फिल्म में 'राहुल' का किरदार इस एक्टर को हुआ था ऑफर

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

अपने रिश्ते को छिपाना चाहते थे इमरान

हिंदुस्तान टाइम्स के साथ हाल ही में अपने इंटरव्यू के दौरान इमरान ने बताया था कि उन्होंने लेखा को डेट करना कैसे शुरू किया. साथ ही उन्होंने ये भी माना था कि उन्होंने अपने रिश्तों को छिपाने की बहुत कोशिश की, लेकिन ऐसा हो नहीं सका. उन्होंने कहा, 'मैंने तलाक लेने और अपनी शादी को खत्म करने के मुश्किल समय के चलते इस रिश्ते को छिपाए रखने की और इस हिस्से को बचाने की कोशिश की है, जो हमेशा कुछ ऐसा होता है जिससे हर कोई प्रभावित होता है. ये एक बकवास विषय है, जो फिर बहुत सारी अटकलों को जन्म देता है'. 

{}{}