trendingNow11385722
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Video: देर रात अजय देवगन की साली ने ऐसे बचाई लाज, हाथ से रोकती रहीं सरकती ड्रेस; लोग बोले- संभलती नहीं तो...

Tanisha Mukherjee: बॉलीवुड एक्ट्रेस तनीषा मुखर्जी (Tanisha Mukherjee) भले ही फिल्मों में नजर नहीं आतीं लेकिन वो किसी न किसी वजह से चर्चा में जरुर रहती हैं. हाली ही में एक्ट्रेस को बंटी सजदेह की बर्थडे पार्टी में स्पॉट किया गया. वहां से उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.   

tanisha
Stop
Zee News Desk|Updated: Oct 08, 2022, 04:11 PM IST

Tanisha Mukherjee Video: बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन (Ajay Devgn) की साली और काजोल (Kajol) की छोटी बहन और एक्ट्रेस तनीषा मुखर्जी (Tanisha Mukherjee) काफी लंबे समय से फिल्मों में नजर नहीं आई हैं लेकिन उन्हें अक्सर फिल्मी पार्टीज और इवेंट्स में स्पॉट किया जाता है. हाल ही में तनीषा सोहेल खान की एक्स वाइफ सीमा सजदेह (Seema sajdeh) के भाई बंटी सजदेह की बर्थडे पार्टी में पहुंची थीं. इस दौरान उन्होंने एक चमचमाती सिल्वर कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनी थी. वैसे तो तनीषा इस ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही थीं लेकिन वो बार-बार ड्रेस के डीप नेक से परेशान होती हुई भी नजर आईं. 

बार-बार संभालनी पड़ी ड्रेस

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि तनीषा मुखर्जी कैमरे को पोज देते हुए अपने कपड़ों को संभालती दिख रही हैं. खैर, पार्टी में तनीषा ने सिल्वर कलर की ढीली-ढाली शिमरी शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई थी जिसमें प्लजिंग नेकलाइन थी. मिनिमल मेकअप, खुले बाल, न्यूड कलर की हील्स और क्लच के साथ तनीषा ने अपने लुक को कम्पलीट किया था. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

 

इन फिल्मों में किया काम

 

आपको बता दें कि अपनी बड़ी बहन काजोल की तरह तनीषा मुखर्जी का करियर सक्सेसफुल नहीं रहा. तनीषा ने साल 2003 में फिल्म 'शशश...' के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. हालांकि, ये फिल्म बॉक्सऑफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखा पाई थी. इसके बाद उन्होंने 'नील एंड निक्की', 'सरकार', 'टैंगो चार्ली', 'वन टू थ्री' और 'सरकार राज' जैसी फिल्मों में भी काम किया. लेकिन इसके बाद भी तनीषा का करियर चल नहीं पाया. अब काफी सालों से वो किसी फिल्म में नजर नहीं आई हैं. इसके अलावा 'बिग बॉस 7' में बतौर कंटेस्टेंट नजर आईं थी. उन्होंने स्टंड रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' के 7वें सीजन में भी भाग लिया था. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर. 

Read More
{}{}