trendingNow11221330
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Lagaan 21 Years: हर साल जरूर मिलते हैं फिल्म के कलाकार, Aamir Khan ने बना रखा है फिल्म के नाम से वॉट्सएप ग्रुप

21 Years of Lagaan: आमिर खान की फिल्म लगान को 21 साल पूरे हो चुके हैं. इस खास मौके पर आमिर खान ने एक पार्टी होस्ट की जिसमें फिल्म से जुड़े तमाम कलाकार शामिल हुए. लेकिन क्या आप जानते हैं कि आज भी साल में एक बार फिल्म के कलाकार जरूर मिलते हैं और तो और फिल्म के नाम से वॉट्सएप ग्रुप भी बनाया गया है. 

(फोटो - सोशल मीडिया)
Stop
Zee News Desk|Updated: Jun 15, 2022, 10:48 PM IST

Aamir Khan Lagaan Complets 21 Years: अगर आमिर खान की बेहतरीन फिल्मों की बात हो तो उनमें लगान फिल्म का नाम जरूर शामिल होगा. साल 2001 में रिलीज इस फिल्म ने सफलता के खूब झंडे गाडे और इस फिल्म के बाद ही आमिर खान को मिस्टर परफेक्शनिस्ट का दर्जा हासिल हो गया. इस साल इस फिल्म अपने 21 साल पूरे कर लिए हैं. ये हिंदी सिनेमा के लिए तो खास है ही लेकिन आमिर खान के लिए ये फिल्म से बढ़कर थी. लिहाजा आज भी इस फिल्म के कलाकारों से आमिर खान जुड़े हुए हैं. 

फिल्म के नाम से बना है वॉट्सएप ग्रुप

आमिर खान ने एक इंटरव्यू में खुद बता था उन्होंने इस फिल्म के नाम से वॉट्सएप ग्रुप बना रखा है जिसमें फिल्म के तमाम कलाकार शामिल हैं. हर साल वो जरूर मिलते हैं और सभी कलाकार को वो आज भी फिल्म के किरदारों के नाम से ही पुकारते हैं. इसी इंटरव्यू आमिर खान ने बताया था कि जब भी समय मिलता है तो सभी कलाकार मिलने की प्लानिंग करते हैं और खास मौका देखकर सभी रियूनियन में शामिल होते हैं. इस बार भी जब फिल्म ने अपने 21 साल पूरे किए तो इस खास मौके पर आमिर खान ने पार्टी होस्ट की जिसमें इस फिल्म से जुड़े लोगों को खास इनवाइट किया गया. सभी इस पार्टी में पहुंचे और उन खास पलों को याद भी किया.   

ब्लॉकबस्टर हिट थी लगान

आमिर खान की लगान ब्लॉकबस्टर हिट रही थी. इसी साल इस फिल्म के सामने सनी देओल की गदर फिल्म थी जिसने भी लगान को कड़ी टक्कर दी. दोनों ही फिल्मों को खूब पसंद किया गया था. लगान फिल्म का कुल बजट 25 करोड़ था. लेकिन इस फिल्म ने 65 करोड़ की कमाई की थी. आशुतोष गोवारिकर निर्देशित इस फिल्म में आमिर खान के अपोजिट ग्रेसी सिंह थीं.

यह भी पढ़ेः ये है शी की लाइफ, पम्मी ने किया बाबा का शिकार, भूमि के निशाने पर अब है नायक

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक

 

Read More
{}{}