trendingNow12076140
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Laapataa Ladies Trailer: रास्ते में हो गई बीवी की अदला-बदली, अब क्या करेंगे दीपक कुमार; मजेदार है 'लापता लेडीज' ट्रेलर

Kiran Rao की फिल्म 'लापता लेडीज' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस फिल्म की कहानी बीवी के खो जाने की है. फिल्म का ट्रेलर मजेदार है. ये फिल्म आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी है.  

लापता लेडीज ट्रेलर रिलीज
Stop
Shipra Saxena|Updated: Jan 24, 2024, 03:26 PM IST

Laapataa Ladies Trailer: किरण राव (Kiran Rao) की मचअवेटेड फिल्म 'लापता लेडीज' (Laapataa Ladies) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस फिल्म के चंद मिनट के ट्रेलर ने फिल्म की कहानी को रिवील कर दिया. ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे शादी के बाद एक शख्स की बीवी बदल जाती है. वो कहां चली जाती है उसके बारे में किसी को भी पता नहीं है. 'लापता लेडीज' का ये मजेदार ट्रेलर रिलीज होते ही मिनटों में वायरल हो गया.

उठा घूंघट तो मचा बवाल
इस फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत बारात से होती है. ट्रेलर में दिखाया गया है दीपक कुमार धूमधाम से शादी करके अपनी दुल्हनिया को लेकर घर आते हैं.  लेकिन जैस ही उनकी दुल्हन घूंघट उठाती है तो उनके होश उड़ जाते हैं. उन्हें तब पता चलता है कि जिससे उन्होंने शादी की थी वो लड़की कहीं लापता हो गई है. जिसे वो लाल जोड़े में घर लेकर आए वो कोई और है. इसके बाद शुरू होती है बीवी की खोज.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kiran Rao (@raodyness)

 

रास्ते में बदल गई बीवी
फिल्म में पुलिस वाले का रोल रवि किशन ने निभाया है. ट्रेलर में शुरुआत से लेकर आखिरी तक कई मजेदार डायलॉग का इस्तेमाल किया गया है. ट्रेलर में दिखाया गया है कि फिल्म में दीपक कुमार अपनी बीवी की तलाश कर रहे हैं तो वहीं उनकी वाइफ भी अपने पति की तलाश में इधर-उधर भटक रही हैं. 

1 मार्च को होगी रिलीज
'लापता लेडीज' फिल्म 1 मार्च को थियेटर में रिलीज होगी. इस फिल्म का निर्देशन किरण राव ने किया है जबकि ये फिल्म आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस के तले बनी है. फिल्म की स्टारकास्ट की बात करें तो इसमें स्पर्श श्रीवास्तव, प्रतिभा, छाया कदम, रवि किशन, गीता अग्रवाल शर्मा है. इस फिल्म के प्रमोशन में किरण राव और आमिर खान काफी बिजी है. हाल ही में ये दोनों फिल्म की स्टारकास्ट के साथ मुंबई में स्पॉट हुए थे.

 

Read More
{}{}