trendingNow12227578
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

नेटफ्लिक्स पर नंबर 1 ट्रेंड कर रही Laapataa Ladies, ओटीटी पर आते ही मचा दी धूम

Laapataa Ladies फिल्म ने थियेटर में बवाल मचाने के बाद डिजिटल पर भी धूम मचा रही है. इस फिल्म की कहानी से लेकर जबरदस्त सामाजिक मुद्दों को उठाया गया है.   

लापता लेडीज
Stop
Shipra Saxena|Updated: Apr 29, 2024, 05:09 PM IST

Laapataa Ladies Film: बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के बाद आमिर खान और किरण राव के प्रोडक्शन हाउस की फिल्म 'लापता लेडीज' (Laapataa Ladies) कुछ दिन पहले ही ओटीटी पर रिलीज हुई है. हर तरफ से मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया ने फिल्म को सोशल मीडिया पर 'टॉप 10' ट्रेंडिंग इंडियन मूवीज की सूची में नंबर 1 की लिस्ट में शामिल कर दिया है.

किरण राव द्वारा निर्देशित जियो स्टूडियोज और आमिर खान प्रोडक्शंस की 'लापता लेडीज' ने अपनी थियेटर रिलीज के साथ ही लोगों का दिल जीत लिया है. दर्शकों और आलोचकों ने फिल्म की अच्छी तरह से कहानी, मनोरंजन, सामाजिक संदेश, मुख्य कलाकारों के अभिनय और निर्देशन की खूब प्रशंसा की और यह साल की सबसे पसंदीदा और सकारात्मक समीक्षा वाली फिल्मों में शामिल हो गई.

क्या कल 11 बजे इंस्टाग्राम पर डेब्यू करेंगे इब्राहिम अली खान? पैपराजी से कर दिया वादा

थियेटर के बाद डिजिटल पर रिस्पांस
खास बात है कि इस फिल्म को थियेटर में बेहतरीन रिस्पांस मिला है साथ ही अब डिजिटल पर रिलीज होते ही गदर मचा रही है. 'लापता लेडीज' किरण राव और आमिर खान के प्रोडक्शन तले बनी फिल्म है. फिल्म में कॉमेडी और मनोरंजन का तड़का तो है ही, साथ ही यह देश की महिलाओं से जुड़े जरूरी मुद्दों पर भी फोकस करती है. 

 

लंदन में अनंत अंबानी-राधिका ने की प्री-वेडिंग पार्टी, पाक सिंगर आतिफ असलम की बीवी के नूर ने बनाया दीवाना

जियो स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत, 'लापता लेडीज' किरण राव द्वारा निर्देशित और आमिर खान और ज्योति देशपांडे द्वारा निर्मित है. आमिर खान प्रोडक्शंस और किंडलिंग प्रोडक्शंस के बैनर तले बनी यह फिल्म बिप्लब गोस्वामी की एक पुरस्कार विजेता स्टोरी पर बेस्ड है. कहानी और संवाद स्नेहा देसाई द्वारा लिखे गए हैं, जबकि अन्य डायलॉग दिव्यनिधि शर्मा द्वारा लिखे गए हैं. इस फिल्म में नितांशी गोयल के अलावा स्पर्श श्रीवास्तव, प्रतिभा रांता, छाया कदम और रवि किशन है. इस फिल्म के पहले किरण राव ने 'धोबी घाट' का भी निर्देशन किया है.

Read More
{}{}