trendingNow12078389
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

'कॉमेडी सर्कस' में Jamie Lever की 'रैगिंग' किया करते थे कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह! अपने दम पर की शुरुआत

Jamie Lever: इंडस्ट्री के फेमस एक्टर जॉनी लीवर की बेटी और एक्ट्रेस जैमी लीवर ने हाल ही में अपने इंटरव्यू में बताया कि जब उन्होंने अपने पिता की तरह ही कॉमेडी का अपना सफल शुरू किया तो उनके पिता जॉनी लीवर के नाम का कोई इस्तेमाल नहीं किया और न ही इसके लिए वो उनको कॉल किया करती थीं. 

'कॉमेडी सर्कस' में Jamie Lever की 'रैगिंग' किया करते थे कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह!
Stop
Vandana Saini|Updated: Jan 25, 2024, 07:23 PM IST

Jamie Lever On Her Career: बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर कलाकार जॉनी लीवर (Johnny Lever) की बेटी और एक्ट्रेस जैमी लीवर (Jamie Lever) ने अपने करियर की शुरुआत साल 2012 में एक स्टैंड अप कॉमेडियन के तौर पर की थी. इसके बाद उन्होंने सोनी के शो 'कॉमेडी सर्कस के महाबली' से टीवी इंडस्ट्री में कदम रखा और अपना हुनर दर्शकों के सामने रखा. इसके बाद वो कई कॉमेडी टीवी रियलिटी शो में नजर आईं. 

साथ ही उन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत अब्बास मस्तान (Abbas-Mustan) की फिल्म 'किस किसको प्यार करूं' से की थी. इसके बाद वो कई फिल्मों में नजर आई. जैमी लीवर ने लगभग एक दशक पहले कॉमेडी करना शुरू किया था और आज के समय में वो एक जाना-माना नाम बन चुकी हैं. हाल ही में उन्होंने अपने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि जब उन्होंने इंडस्ट्री में कदम रखा तब उन्होंने अपने पिता जॉनी लीवर के नाम का सहारा नहीं लिया. 

'कॉमेडी सर्कस' से मिला था पहला ब्रेक

हालांकि, वो बॉलीवुड में एक सफल कॉमेडियन और कलाकार है, जिनको दुनियाभर के लोग जानते हैं. ऐसे में उनका सहारा लिए बिना जैमी आगे बढ़ी और अपने दम पर नाम कमाया. साइरस ब्रोचा के साथ बातचीत में जैमी ने बताया, 'उन्हें पहला ब्रेक सोनी टीवी के 'कॉमेडी सर्कस' से मिला था, जहां उन्हें अपने दम पर काम किया और नाम बनाया'. जैमी ने आगे बताया, 'शो के लिए फाइनल होने के बाद वे बाकी कलाकारों और क्रू से मिलीं, जहां टीम को एहसास हुआ कि वे आइकन एक्टर की बेटी हैं, लेकिन वो जानते नहीं थे वो कौन हैं'. 

सबने की थी रैगिंग

एक्ट्रेस ने बताया, 'मैं कलाकारों और क्रू से मिली, जिनमें सुदेश, कृष्णा और भारती थीं. उन्होंने मेरी रैगिंग शुरू कर दी. वे मेरे मामले को पूरी तरह से समझ रहे थे और मुझसे पूछा कि तुम्हारे पिता क्या करते हैं? इसके बाद जब मैंने उनका नाम बताया तो सुदेश जी ने कहा कि अरे बेटा, तुम हमारी बेटी की तरह हो. मुझे लगा जैसे वे अब परिवार का हिस्सा है. अब हमारी जिम्मेदारी है कि हम उसकी देखभाल करें'. बता दें, जैमी लीवर जल्द ही विद्युत जामवाल की अपकनिंग फिल्म 'क्रैक' में नजर आने वाली हैं. 

 
Read More
{}{}