Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

कंगना को थप्पड़ मारना गलत तो गरीब की बेटी को मारना सही कैसे? एक्टर ने दिखाया चंडीगढ़ एयरपोर्ट का दूसरा शॉकिंग वीडियो

Kangana Ranaut slap controversy: अक्सर अपने बयानों के लिए मशहूर कमाल राशिद खान उर्फ केआरके ने चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर हुई घटना पर रिएक्ट किया है. जहां उन्होंने एक वीडियो ऐसा शेयर किया है जहां कंगना की टीम की मेंबर को भी मारा गया है. इसी पर उन्होंने सवाल उठाया है.

कंगना रनौत पर केआरके
Stop
Varsha|Updated: Jun 08, 2024, 11:02 AM IST

एक्ट्रेस से सांसद कंगना रनौत के साथ चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर हुई बदसलूकी की घटना पर लगातार चर्चा हो रही है. कई सेलेब्स अब तक कंगना रनौत के सपोर्ट में भी उतर आए हैं. अब कमाल आर खान उर्फ केआरके ने इस घटना का दूसरा वीडियो शेयर किया है. जहां केआरके ने दावा किया है कि उनकी टीम के एक मेंबर ने एक्ट्रेस की असिस्टेंट पर हाथ उठाया. केआरके ने पूछा कि आखिर ये कितना सही है.

कंगना रनौत ने लोकसभा चुनाव 2024 में भारी-भरकम जीत हासिल की. मंडी से 74 हजार वोटों से जीतकर आईं क्वीन एक्ट्रेस के साथ चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर बदसलूकी हुई. CISF की महिला जवान ने एक्ट्रेस को थप्पड़ मारा. इसके बाद महिला जवान कुलविंदर कौर के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई.

कंगना रनौत के सपोर्ट में उतरे सितारे
कंगना रनौत के सपोर्ट में अबतक शेखर सुमन, अनुपम खेर, रवीना टंडन से लेकर विवेक अग्निहोत्री आए. वहीं केआरके ने अब इस घटना से जुड़ा नया वीडियो शेयर किया. जहां उन्होंने इस घटना पर रिएक्ट भी किया है.

कंगना रनौत थप्पड़कांड पर क्या बोले KRK
केआरके ने ट्वीट किया, 'अगर CISF महिला जवान के द्वारा कंगना रनौत को हिट करना गलत था तो कंगना की साइड में खड़े आदमी का बेचारी (कंगना की असिस्टेंट) को सरेआम मारना कैसे ठीक है? क्या सिर्फ कंगना रनौत रिस्पेक्ट डिजर्व करती हैं? गरीब इंसान सम्मान का हकदार नहीं है?'

चंडीगढ़ एयरपोर्ट: कंगना रनौत के थप्पड़कांड का वीडियो
कंगना रनौत के साथ जब बदसलूकी की घटना हुई, उसी दिन का दूसरा वीडियो केआरके ने शेयर किया है. जहां कंगना रनौत के पीछे खड़ा एक शख्स महिला के सिर पर मारता दिख रहा है. केआरके ने दावा किया है कि ये महिला कंगना की असिस्टेंट हैं.

'मुझे कोई लगाव नहीं है मगर...', कंगना रनौत के थप्पड़ कांड पर क्या बोलीं शबाना आजमी

 

विशाल ददलानी ने किया CISF महिला का सपोर्ट
जहां कई सितारे अब तक कंगना रनौत को सपोर्ट कर चुके हैं तो वहीं सिंगर विशाल ददलानी ने सीआईएसएफ महिला जवान का सपोर्ट किया. उन्होंने सोशल मीडिया पर कहा कि वह हिंसा का साथ नहीं देते हैं. मगर वह महिला का दर्द समझ सकते हैं. अगर उन्हें नौकरी की जरूरत हुई तो वह उन्हें नौकरी भी देंगे.

{}{}