trendingNow12197475
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

इस एक्टर ने की PM मोदी और CM योगी से मदरसों को बंद करने की अपील, बोले- 'लाखों मुस्लिम बच्चों का भविष्य...'

KRK: एक्टर कमाल राशिद खान यानी केआरके ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और अमित शाह से भारत के सभी मदरसों को बंद करने की अपील सोशल मीडिया पर की है. केआरके इस पोस्ट पर काफी मिली-जुली प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं.  

केआरके का नया पोस्ट हुआ वायरल...
Stop
Mridula Bhardwaj|Updated: Apr 10, 2024, 11:00 AM IST

KRK: एक्टर कमाल राशिद खान (KRK) अक्सर अपने ट्वीट्स और बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियां बटोरते रहते हैं. अब उन्होंने एक बार फिर सोशल मीडिया के जरिये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और अमित शाह से एक अपील की है, जो चर्चा का विषय बन गई है. दरअसल, केआरके ने भारत के सभी मदरसों को बंद करने की अपील की है.

केआरके (Kamaal R. Khan) ने बुधवार, 10 अप्रैल की सुबह अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक पोस्ट लिखा. उनके इस पोस्ट ने काफी खलबली मचा दी है और बहस भी छेड़ दी है. केआरके ने अपनी पोस्ट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) , मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) और अमित शाह (Amit Shah) को टैग करते हुए मदरसों को बंद करने के लिए कहा है.

तापसी पन्नू ने मैथियास बोए संग गुपचुप शादी पर तोड़ी चुप्पी, सीक्रेट वेडिंग की बताई यह वजह

केआरके ने सोशल मीडिया पर किया पोस्ट
केआरके ने लिखा, ''मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और अमित शाह से प्रार्थना करता हूं कि पूरे भारत में सभी मदरसों को बंद करने के लिए हर संभव प्रयास करें. ये मदरसे लाखों मुस्लिम बच्चों के भविष्य को बर्बाद कर रहे हैं. सभी मुस्लिम बच्चों को बेहतर और उज्ज्वल भविष्य के लिए स्कूलों में पढ़ना चाहिए.''

करते हैं फिल्म हस्तियों की विवादास्पद आलोचनाएं
बता दें कि केआरके अपने सोशल मीडिया पर अपनी राय को बेबाकी से रखने के लिए जाने जाते हैं. वह अक्सर अपने सोशल मीडिया पर फिल्मों, टीजर, ट्रेलर के रिव्यूज करते हैं. हालांकि, कई बार वह अपनी इस बेबाकी की वजह से मुश्किल में भी पड़ चुके हैं. कमाल राशिद खान को भारतीय फिल्म हस्तियों की विवादास्पद आलोचनाओं के लिए भी जाना जाता है. 

Janhvi Kapoor ने गले में पहना रूमर्ड बॉयफ्रेंड के नाम का नेकलेस, क्या 'मैदान' की स्क्रीनिंग पर कंफर्म किया रिलेशनशिप?

बिग बॉस में भी आए थे नजर
केआरके ने 2005 में फिल्म 'सितम' को प्रोड्यूस किया था. इसके बाद साल 2006 में उन्होंने भोजपुरी फिल्म 'तू हमार होऊ' से अपना एक्टिंग डेब्यू किया. फिल्मों में फ्लॉप करियर के बाद केआरके ने 2009 ने 'बिग बॉस' के घर में बतौर कंटेस्टेंट कदम रखा था. 'बिग बॉस' के घर में भी उनका सफर विवादास्पद रहा था और मारपीट करने के चलते हुए उन्हें शो से बाहर कर दिया गया था.

Read More
{}{}