trendingNow11325035
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Virat Kohli Depression: 'हीरोइन से शादी करने का रिजल्ट है', Virat Kohali के डिप्रेशन पर बॉलीवुड एक्टर ने कह दी ऐसी बात

KRK On Virat Kohli:  भारत-पाकिस्तान मैच से पहले केआरके ने विराट कोहली को निशाने पर लेते हुए अनुष्का पर भी कटाक्ष किया. इतना ही नहीं केआरके ने टीम में विराट कोहली के चयन पर भी सवाल उठाए.

Virat Kohli Depression: 'हीरोइन से शादी करने का रिजल्ट है', Virat Kohali के डिप्रेशन पर बॉलीवुड एक्टर ने कह दी ऐसी बात
Stop
Zee News Desk|Updated: Aug 29, 2022, 04:42 PM IST

KRK On Virat Kohli Depression: फिल्म मेकर कमाल राशिद खान उर्फ केआरके आए दिन अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. केआरके कभी किसी बॉलीवुड सेलेब्स, तो कभी किसी फिल्म का ऐसे रिव्यू दे देते हैं कोई सोच भी नही सकता है. अब ऐसा ही कुछ केआरके ने क्रिकेटर विराट कोहली के लिए कह दिया है. दरअसल, भारत-पाकिस्तान मैच से पहले केआरके ने विराट कोहली को निशाने पर लेते हुए अनुष्का पर भी कटाक्ष किया. इतना ही नहीं केआरके ने टीम में विराट कोहली के चयन पर भी सवाल उठाए.

केआरके ने किया ये ट्वीट

केआरके ने सबसे पहले अनुष्का और विराट पर तंज भरा ट्वीट किया है. दरअसल एक इंटरव्यू के दौरान विराट ने खुद के डिप्रेशन में होने के बारे में जिक्र किया था. अब इस पर केआरके ने ट्वीट कर लिखा- 'विराट कोहली इंडिया के पहले ऐसे क्रिकेटर हैं, जिन्हें डिप्रेशन की समस्या है. ये रिजल्ट है एक हीरोइन से शादी करने का. अनुष्का को अब इस बात को दिमाग में बैठा लेना चाहिए कि उनको (विराट) डिप्रेशन की प्रॉब्लम है'. हालांकि खूब आलोचना होने के बाद केआरके ने ये ट्वीट डिलीट कर दिया. 

केआरके यहीं नहीं रुके उन्होंने एक और ट्वीट किया और लिखा- 'एक नॉर्थ इंडिया के मजबूत लड़के (विराट कोहली) को डिप्रेशन की बीमारी कैसे हो गई '.

चयनकर्ताओं पर उठाए सवाल 

इसके बाद उन्होंने फिर से एक फॉलोअप ट्वीट किया और टीम के चयनकर्ताओं तक पर सवाल उठा दिए. केआरके ने लिखा- 'मुझे समय नहीं आ रहा, जब विराट कोहली ने खुद बताया था कि वह डिप्रेशन का शिकार है तो एशिया कप 2022 में क्यों हैं, क्या सेलेक्टर्स को भी डिप्रेशन की समस्या है.' केआरके के इन ट्वीट्स के बाद मिली जुली प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है. जहां कुछ यूजर्स नाराजगी जाहिर कर रहे हैं, तो वहीं कुछ चुटकी लेते नजर आ रहे हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}