trendingNow11925297
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Bollywood Actress: अक्षय-कार्तिक की इस हीरोइन को लगा तगड़ा झटका, कतार से सातवीं फिल्म हुई फ्लॉप

Bollywood Box Office: बॉलीवुड के लिए यह साल कुछेक ब्लॉकबस्टर फिल्मों को छोड़ बहुत बेहतर नहीं रहा है. फ्लॉप फिल्मों का सिलसिला थम नहीं रहा है. इससे सितारों का बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड खराब हो रहा है. यहां बात उस युवा एक्ट्रेस की, जिसने अभी-अभी अपनी लगातार फ्लॉप फिल्म दी है...  

Bollywood Actress: अक्षय-कार्तिक की इस हीरोइन को लगा तगड़ा झटका, कतार से सातवीं फिल्म हुई फ्लॉप
Stop
Ravi Buley|Updated: Oct 21, 2023, 07:09 PM IST

Kriti Sanon Career: इधर नेशनल अवार्ड और उधर, एक के बाद एक सात फिल्में फ्लॉप. बॉलीवुड कठिन दौर से गुजर रहा है और एक्ट्रर-एक्ट्रेस के लिए समय ठीक नहीं है. यही वजह है कि बीते तीन-चार साल में आधा दर्जन फ्लॉप फिल्में देने वाली एक्ट्रेस ने कल करियर की लगातार सातवीं फ्लॉप फिल्म दी. जी हां, यह एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि कृति सेनन हैं. कृति को हाल में फिल्म मिमी के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवार्ड मिला है. यह फिल्म ओटीटी पर रिलीज हुई थी. मगर बॉक्स ऑफिस पर कृति की फिल्मों का परफॉरमेंस अच्छा नहीं है. असल में किसी भी एक्टर का करियर उसकी फिल्मों की पसंद पर निर्भर करता है.

लंबी हुई कतार
कृति सैनन की जो पिछली छह फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई थीं, उनमें अर्जुन पटियाला, पानीपत, बच्चन पांडे, भेड़िया, शहजादा और आदिपुरुष शामिल हैं. अब लिस्ट को आगे बढ़ाया है, सातवीं फ्लॉप ने. शुक्रवार को रिलीज हुई, गणपत (Ganapath). टिकट खिड़की पर कृति की आखिरी सफल फिल्म थी, लुका छुपी. जिसमें वह कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) के साथ थीं. हालांकि कार्तिक के साथ ही उनकी इस साल रिलीज हुई शहजादा बुरी तरह फ्लॉप हुई थी. हालांकि इन सात फिल्मों से पहले भी कृति ने कभी कोई बड़ी जबरदस्त हिट फिल्म नहीं दी. डेब्यू फिल्म हीरोपंति और लुका छुपी जहां हिट थी, वहीं हाउसफुल 4 सुपर हिट. मगर हाउसफुल 4 मल्टीस्टारर फिल्म थी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

सफलता का इंतजार
दिल्ली में जन्मीं और वहीं पली-बढ़ी कृति ने 2014 में साउथ में तेलुगु फिल्मों से अपना एक्टिंग करियर शुरू किया था. उनकी पहली फिल्म थी, 1: नेनोक्कडाइन और इसके बाद वह दोचाय में दिखीं. दोनों तेलुगु फिल्में तीं. दोनों फिल्में भी बुरी तरह फ्लॉप रहीं. वास्तव में कृति की एकमात्र बड़ी उपलब्धि उनकी ओटीटी फिल्म मिमी के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का राष्ट्रीय पुरस्कार जीतना है. कमजोर स्क्रिप्ट्स का चयन कृति सेनन की असफलता का बड़ा कारण हैं. आगे की दौड़ में बने रहने के लिए उन्हें तुरंत एक बड़ा हिट की जरूरत है. उनकी तीन फिल्में कतार में हैं. पहली शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के साथ अनटाइटल्ड रोमांटिक फिल्म, दूसरी करीना कपूर (Kareena Kapoor) और तब्बू (Tabu) के साथ द क्रू तथा तीसरी काजोल (Kajol) के साथ दो पत्ती. दो पत्ती में कृति प्रोड्यूसर भी हैं.

Read More
{}{}