trendingNow11202448
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Nayanthara Net worth: 50 सेकेंड के ऐड के लिए Nayanthara की फीस जानकर उड़ जाएंगे आपके होश, इतनी है एक्ट्रेस की कुल संपत्ति

Nayanthara: साउथ की मशहूर एक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara) इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं. आपको बता दें कि नयनतारा साउथ की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस की लिस्ट में हैं. उन्होंने अपने करियर में कई ब्लॉकबस्टर मूवी दी हैं.   

nayanthara
Stop
Zee News Desk|Updated: May 30, 2022, 07:05 PM IST

Nayanthara Net worth: कम ही लोग जानते हैं कि साउथ की पॉपुलर और ग्लैमरस एक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara) का असली नाम ‘डायना मरियम कुरियन’ हैं. आपको बता दें कि नयनतारा (Nayanthara) साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सबसे महंगी एक्ट्रेस (actress) में से एक है. नयनतारा का जन्म बेंगलुरू में साल 1984 में हुआ था. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2003 में मलयालम फिल्म 'मनासीनाकाडे' से की थी. इसके बाद उन्होंने 'चंद्रमुखी','इमाइका', 'वेलइक्करन', 'इमइक्का नोडिगल', 'कोलाइथुर कालम', 'जय सिम्हा', ' नौडलिंग जैसी कई हिट फिल्में दी. 'चंद्रमुखी' नयनतारा की सबसे हिट फिल्मों में से एक रही जिसका रीमेक बॉलीवुड में ‘भूल भुलैया’ के नाम से बनाया गया था. 

 

50 सेकेंड के टीवी ऐड के लिए नयनतारा लेती हैं इतनी फीस

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नयनतारा (Nayanthara) ने एक एड फिल्म के लिए 5 करोड़ रुपये चार्ज किए थे जिसकी वजह से वो काफी चर्चा में रही थीं. ये ऐड 2 दिनों मे शूट किया गया था. इसके अलावा नयनतारा एक मूवी के लिए 4 से 5 करोड़ रुपये फीस लेती हैं. साथ ही ब्रांड के लिए एंडोर्समेंट से भी नयनतारा तगड़ी कमाई करती हैं. एक्ट्रेस के पास थिरुवला में एक शानदार बांगला और कोच्चि में एक फ्लैट भी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नयनतारा के पास 71 करोड़ रुपये की प्रॉपर्टी हैं. नयनतारा के पास शानदार कार कलेक्शन है. एक्ट्रेस के पास बीएमडब्ल्यू एक्स 5 है जिसकी किमत 76 लाख रुपये है. इसके अलावा उनके पास एक ऑडी टीटी रोडस्टर है जिसकी किमत 60 लाख के आस-पास है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by nayanthara (@nayantharaaa)

 

धर्म परिवर्तन की वजह से भी रह चुकी हैं चर्चा में

 

  मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नयनतारा ने ईसाई धर्म छोड़कर हिन्दू धर्म अपना लिया था और इसकी वजह प्रभुदेवा थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नयनतारा और प्रभुदेवा साल 2008 में रिलेशनशिप में थे. कुछ सालों बाद प्रभुदेवा की पत्नी ने फैमिली कोर्ट में पिटिशन लगाई थी. इसके बाद साल 2012 में दोनों ने ब्रेकअप कर लिया और अपनी-अपनी ज़िंदगी में बिजी हो गए. फिलहाल नयनतारा और फिल्म डायरेक्टर विग्नेश शिवन 9 जून को शादी कर रहे हैं. 

 

यह भी पढ़ें- बेटा मस्त तो बाप जबरदस्त: डेविड धवन ने बेट Varun Dhawan संग लगाए पंजाबी ठुमके, बोले – नाच पंजाबन नाच’

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page

Read More
{}{}