trendingNow11525641
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Athiya-Rahul Wedding: 3 दिन तक चलेगा अथिया-केएल राहुल की शादी का जश्न, गेस्ट लिस्ट में ये नाम हैं शामिल!

Sunil Shetty Daughter's Wedding: केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी की डेट जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे उनके फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ती नजर आ रही हैं. हर कोई शादी (Marriage) से जुड़ी डीटेल्स जानने के लिए काफी एक्साइटेड है. 

Athiya-Rahul Wedding: 3 दिन तक चलेगा अथिया-केएल राहुल की शादी का जश्न, गेस्ट लिस्ट में ये नाम हैं शामिल!
Stop
Zee News Desk|Updated: Jan 12, 2023, 04:58 PM IST

Athiya Shetty KL Rahul Getting Married: सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल की शादी में बॉलीवुड से लेकर क्रिकेटर्स तक, कई बड़ी-बड़ी हस्तियां शामिल होने वाली हैं. पिछले साल से ही लोग केएल राहुल (KL Rahul) और अथिया शेट्टी की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.  

21-23 तक चलेगा शादी का जश्न

बताया जा रहा है कि इस कपल की शादी 23 जनवरी को होने वाली है लेकिन शादी की रस्में (Rituals) तीन दिनों तक चलने वाली हैं. हालांकि अभी तक इस बात पर फैमिली ने किसी भी तरह का ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दिया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक केएल राहुल-अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) की शादी खंडाला में होने वाली है. 

बड़े-बड़े सेलिब्रिटीज होंगे शामिल

बॉलीवुड से सलमान खान, जैकी श्रॉफ, अक्षय कुमार तो वहीं क्रिकेटर्स में महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली (Virat Kohli) जैसी बड़ी-बड़ी हस्तियां शामिल होने वाली हैं. शादी की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं. फिलहाल गेस्ट लिस्ट से केवल यही नाम सामने आए हैं. फैंस केएल राहुल को दूल्हा और अथिया शेट्टी को उनकी दुल्हन बनते देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. 2023 में इस कपल की शादी से बॉलीवुड (Bollywood) में भी शादी के सीजन की शुरुआत हो चुकी है. 

अक्सर साथ होते हैं स्पॉट

अथिया शेट्टी और केएल राहुल को अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता है. कई लोगों को इन दोनों की जोड़ी काफी पसंद है. कपल की डेटिंग (Dating) से लेकर वेडिंग तक का सफर, वाकई में काफी इंटरेस्टिंग रहा है. 23 जनवरी को आखिरकार अथिया शेट्टी और केएल राहुल एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं.  

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Read More
{}{}