trendingNow11646920
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Trailer Out: सलमान खान की 'किसी का भाई किसी की जान' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, भाईजान के एक्शन से बॉक्स ऑफिस पर लगेगी आग

Salman Khan की मचअवेटेड फिल्म Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस ट्रेलर ने रिलीज होती है सोशल मीडिया पर भूचाल आ गया है.

किसी का भाई किसी की जान ट्रेलर
Stop
Shipra Saxena|Updated: Apr 10, 2023, 07:19 PM IST

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Trailer Released: सलमान खान (Salman Khan) की मचअवेटेड फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan ) फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस ट्रेलर ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है. भाईजान की इस फिल्म का क्रेज इतना ज्यादा है कि ट्रेलर को रिलीज होती ही लगातार व्यूज बढ़ते जा रहे हैं. इस फिल्म के ट्रेलर में सलमान खान दमदार एक्शन करते हुए नजर आ रहे हैं. फिल्म में पूजा हेगड़े की जबरदस्त एक्टिंग के साथ आपको आपकी प्यारी शहनाज गिल की भी झलक दिखाई देगी.

 

 

जबरदस्त एक्शन में दिखे भाईजान
इस 3 मिनट 25 सेकेंड के ट्रेलर में सलमान खान (Salman Khan)ने अपने जबरदस्त और धमाकेदार एक्शन करते हुए नजर आ रहे हैं. ये एक्शन इतने ज्यादा हैं कि आपका एक भी सीन से नजरें हटाना मुश्किल हो जाएगा. इस ट्रेलर में सलमान खान रोमांस के साथ-साथ पूजा हेगड़े संग उनकी केमिस्ट्री भी आपका दिल छू लेगी. 

 

 

शहनाज की दिखी एक झलक
इस ट्रेलर में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की भी एक झलक आपको नजर आएगी. शहनाज पर्पल कलर का सूट पहने नजर आई हैं. ट्रेलर में शहनाज का लुक काफी सिंपल और सोवर है. जिसे देखकर ऐसा लग रहा है कि वो काफी सरल रोल में इस फिल्म में नजर आएंगी. वहीं पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) की बात करें तो वो सलमान खान के अपोजिट लीड रोल में हैं. पूजा का रोल काफी चुलबुला है जो इस ट्रेलर को काफी मजेदार और इटरेस्टिंग बना रहा है.

 

 

21 अप्रैल को होगी रिलीज
'किसी का भाई किसी की जान' फिल्म इस साल ईद पर 21 अप्रैल 2023 को थियेटर में रिलीज हो रही है. इस फिल्म को Farhad Samji ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म के ट्रेलर को लॉन्च करने के लिए मुंबई में काफी बड़ा आयोजन किया गया. जिसमें सलमान खान के साथ फिल्म की पूरी स्टार कास्ट नजर आई. इस ट्रेलर ने रिलीज होते ही फैंस का एक्साइटमेंट और ज्यादा बढ़ा दिया है. ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा सकती है.

 

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

 

 

 

 

 

Read More
{}{}