trendingNow11667362
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: लड़के ने सलमान खान को बोला I Love You, एक्टर ने दिया ऐसा जवाब; देखें मजेदार Video

Salman Khan का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्टर दुबई में फैंस से बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं. तभी सलमान एक शख्स से सवाल का ऐसा जवाब देते हैं जो अब वायरल हो रहा है.

सलमान खान
Stop
Shipra Saxena|Updated: Apr 25, 2023, 01:22 PM IST

Salman Khan Dubai Video: सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान'  (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) को उनके फैंस का काफी प्यार मिल रहा है. यहां तक कि भाईजान ने अपने फैंस को सोशल मीडिया पर पोस्ट करके इस प्यार के लिए आभार भी जताया. सलमान खान की दीवानगी फैंस के बीच सिर्फ देश में ही नहीं विदेशों में भी है. सलमान खान इस वक्त दुबई है और वहां से उनका मॉल का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सलमान खान फैंस से बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं.इस दौरान एक मेल फैन ने भाईजान को I Love You कह दिया. इसके बाद सलमान खान ने जो कहा उसका वीडियो मिनटों में वायरल हो गया.

लड़के ने बोला कुछ ऐसा 
सलमान खान इस वीडियो में दुबई फैंस से बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं. इसी दौरान एक मेल फैन जोर से चिल्लाकर सलमान खान को आई लव यू बोलता है. सलमान लड़के के मुंह से ये शब्द सुनकर हंसने लगते हैं और कहते हैं- 'जब लड़के इतनी शिद्दत से आई लव यू बोलते हैं तो घबराहट होने लगती है.'

 

 

आपकी पत्नी है मेरी नहीं है
वीडियो में सलमान खान के फैंस हूटिंग करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं और जोर-जोर से चिल्लाते हुए नजर आ रहे हैं. भाईजान भी काफी खुश है और फैंस के हर एक सवाल का मजेदार अंदाज में जवाब दे रहे हैं. तभी सलमान खान एक शख्स से कहते हैं 'आपकी पत्नी है ना...मेरी नहीं है.' सलमान के ये कहते ही उनके फैंस और ज्यादा हंसने लगते हैं.

 

 

 

 
इतना किया फिल्म ने अब तक कलेक्शन
सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' शुक्रवार को रिलीज हुई थी. इस फिल्म को रिलीज हुए चार दिन हो चुके हैं और सोमवार तक का कुल कलेक्शन आ गया है. ये फिल्म अब तक 78.34 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है.

 

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

 

 

Read More
{}{}