trendingNow11664482
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Box Office: दूसरे दिन पर दोगुना हुई KKBKKJ की कमाई, इतने करोड़ पर पहुंचा Salman Khan की फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन!

Salman Khan की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) को रिलीज हुए दो दिन हो चुके हैं और सेकेंड डे के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आंकड़े सामने आ चुके हैं. आइए नजर डालते हैं कि इस 'ईद रिलीज' ने दूसरे दिन पर कितनी कमाई की है...

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Box Office: दूसरे दिन पर दोगुना हुई KKBKKJ की कमाई, इतने करोड़ पर पहुंचा Salman Khan की फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन!
Stop
Ananya Srivastava|Updated: Apr 23, 2023, 11:57 AM IST

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: सलमान खान (Salman Khan), पूजा हेगड़े (Pooja Hegde), शहनाज गिल (Shehnaaz Gill), राघव जुयल (Raghav Juyal), पलक तिवारी (Palak Tiwari) और वेंकटेश (Venkatesh) स्टारर फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' दो दिन पहले, 21 अप्रैल, 2023 को थिएटर्स में रिलीज हुई है. जैसी उम्मीद की जा रही थी कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड्स तोड़ देगी, वैसा हुआ नहीं और इस फिल्म के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन्स बहुत अच्छे नहीं रहे. अब, 'किसी का भाई किसी की जान' के दूसरे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आंकड़े सामने आ गए हैं और आपको जानकर हैरानी होगी कि दूसरे दिन फिल्म की कमाई, पहले दिन के मुकाबले लगभग डबल हो गई है. फिल्म का सेकेंड डे कलेक्शन कितना है और अब तक टोटल इस फिल्म ने कितना कमाया है, आइए सबकुछ डिटेल में जानते हैं... 

KKBKKJ के डे-2 का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन हुआ दोगुना

जैसा कि हमने आपको अभी बताया, 'किसी का भाई किसी की जान' फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर 15.81 करोड़ रुपये की कमाई भारत में की थी और इसके रिव्यूज भी कुछ खास अच्छे नहीं आए थे. इंडस्ट्री ट्रैकर Sacnilk के हिसाब से, इस फिल्म की दूसरे दिन की कमाई लगभग डबल हो गई है; सलमान खान स्टारर इस मूवी ने सेकेंड डे पर करीब 25 करोड़ रुपये की कमाई की है. 

इतने करोड़ पर पहुंचा Salman की फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन!

पहले दिन पर 15.81 करोड़ और दूसरे दिन पर 25 करोड़ रुपये कमाने के बाद इस फिल्म का टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन अब 41 करोड़ रुपये तक पहुंच गया है. शनिवार यानी ईद के दिन फिल्म की हिंदी ऑक्यूपेंसी 27.05% थी. इसकी वजह ईद की छुट्टी और वीकेंड भी हो सकता है. उम्मीद है कि फिल्म आने वाले दिनों में बेहतर कमाई करेगी. 

पठान के मुकाबले ये आंकड़ा बहुत कम है क्योंकि शाहरुख खान स्टारर फिल्म के पहले दिन की कमाई ही 57 करोड़ रुपये के आस-पास थी जबकि इनकी दो दिन की कमाई भी उससे बहुत कम है. 

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Read More
{}{}