trendingNow12349583
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Laapataa Ladies के 'फेलियर' के लिए खुद को जिम्मेदार समझती हैं किरण राव, बोलीं- '10-15 साल बाद...'

Kiran Rao Laapataa Ladies: डायरेक्टर किरण राव ने 'लापता लेडीज' के बॉक्स ऑफिस फेलियर पर बात की है. किरण राव का कहना है कि इसके लिए वह खुद को जिम्मेदार समझती हैं. 

किरण राव और लापता लेडीज
Stop
Prachi Tandon|Updated: Jul 23, 2024, 03:49 PM IST

Kiran Rao on Laapataa Ladies Failure: 'लापता लेडीज' कुछ महीनों पहले सिनेमाघरों में आई थी, ऑडियंस और क्रिटिक्स से प्यार मिलने के बाद भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. सिनेमाघरों के बाद 'लापता लेडीज' ओटीटी पर आई, जहां फिल्म को ऑडियंस का ताबड़तोड़ पॉजिटिव रिस्पांस मिला. लेकिन ऑडियंस के अच्छे रिस्पांस के बावजूद 'लापता लेडीज' के डायरेक्टर किरण राव फिल्म को असफल मानती हैं. किरण राव का कहना है कि फिल्म की असफलता की जिम्मेदार वह हैं. 

लापता लेडीज को फेलियर मानती हैं किरण राव!

किरण राव ने हाल ही में फेय डिसूजा को इंटरव्यू दिया है. जहां फिल्ममेकर ने अपनी पहली फिल्म 'धोबी घाट' और 'लापता लेडीज' के बार में बात करते हुए कहा-'उनकी दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं किया.' किरण राव ने आगे कहा- 'धोबी घाट ने फिर भी अपने समय में बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाई कर ली थी. हालांकि 10-15 साल बाद, लापता लेडीज उनके डायरेक्शन की पहली फिल्म की तुलना में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई.' किरण राव ने आगे कहा- 'इसलिए कुछ मायनों में, मुझे असफलता का अहसास होता है, बॉक्स ऑफिस के आंकड़ों के अनुसार से हम सक्सेफुल नहीं थे.' 

सोनाक्षी सिन्हा के साथ विदेश भागकर शादी करना चाहते थे जहीर इकबाल! बदला प्लान; बोले- 'इंडिया में वैलिड नहीं...' 

फेलियर का खुद को जिम्मेदार समझती हैं किरण राव!

किरण राव ने अपने इंटरव्यू में कहा- 'उनकी फिल्म ने 100 करोड़ या 30-40-50 करोड़ रुपए भी नहीं कमाए.' किरण ने आगे कहा- 'इस फेलियर ही कहना सही होगा, क्योंकि वह फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म ना करने के लिए खुद को जिम्मेदार समझती हैं.' बता दें, किरण राव ने साल 2010 में 'धोबी घाट' फिल्म से बॉलीवुड में बतौर डायरेक्टर डेब्यू किया था, इस फिल्म में आमिर खान ने भी एक्टिंग की थी. 

सुपरस्टार मां ने दी कई हिट फिल्में, लेकिन बेटी को नहीं शौक; ग्लैमर छोड़ चुना क्रिकेट; जानें कौन है ये लड़की?

Read More
{}{}