trendingNow12335807
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

बच्चन परिवार की बहू पर फिदा हुई हॉलीवुड ब्यूटी, किम ने ऐश्वर्या राय को बताया 'क्वीन'; शेयर की सेल्फी

Kim Kardashian: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में देश-विदेश से तमाम बड़ी हस्तियां शामिल हुईं, जिनमें से एक हॉलीवुड स्टार किम कार्दशियन भी है, जिन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय के साथ बेहद प्यारी सेल्फी शेयर की है. 

Kim Kardashian Aishwarya Rai Selfie
Stop
Vandana Saini|Updated: Jul 14, 2024, 05:44 PM IST

Kim Kardashian Aishwarya Rai Selfie: रविवार को अपने घर लौटीं अमेरिकी रियलिटी टीवी स्टार किम कार्दशियन 12 जुलाई को देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में शामिल हुईं. इस दौरान एक्ट्रेस लगातार अपने इस खूबसूरत दौरे से जुड़ी अपडेट अपने फैंस के साथ अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर कर रही हैं, जिनको खूब पसंद किया जा रहा है. 

हाल ही में किम ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अनंत-राधिका के शुभ आशीर्वाद समारोह की एक बेहद प्यारी फोटो शेयर की है, जिसमें उनके साथ ऐश्वर्या राय बच्चन नजर आ रही हैं. जी हां, किम ने ऐश्वर्या के साथ एक बेहद खूबसूरत सेल्फी शेयर की है. इसके साथ ही किम ने ऐश्वर्या को 'क्वीन' बताया. किम ने ऐश्वर्या के साथ एक सेल्फी क्लिक की, जिसमें दोनों कैमरे की तरफ देखते नजर आ रहे हैं. शेयर की गई सेल्फी में दोनों बेहद प्यारी लग रही हैं. 

किम ने ऐश्वर्या राय संग शेयर की सेल्फी

अनंत-राधिका के शुभ आशीर्वाद समारोह के लिए ऐश्वर्या राय ने तरुण तहिलियानी का डस्टी पीच जरी ब्रोकेड लहंगा पहना था, जिस पर जटिल थ्रेड वर्क और स्वारोवस्की क्रिस्टल लगे थे. सेल्फी शेयर करते हुए किम ने कैप्शन में लिखा, 'क्वीन' और साथ ही ऐश्वर्या राय को भी टैग किया. इसके अलावा किम ने इवेंट में भव्य फूलों की सजावट की कुछ तस्वीरें भी पोस्ट कीं, जो देखने में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इसके अलावा भी किम ने कई सारी फोटो शेयर की. 

अनंत-राधिका की शादी में साथ नजर आए सलमान खान-ऐश्वर्या राय? खूब वायरल हो रही Photo; सामने आया सच

बहन के साथ भी शेयर की खूबसूरत फोटोज

किम कार्दशियन अपनी बहन बहन ख्लोए कार्दशियन के साथ भी अनंत-राधिका की शादी में शामिल हुई थीं. ख्लोए कार्दशियन ने अपने इंस्टाग्राम पर शादी की कुछ बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें उन्होंने अपनी बहन के साथ भारतीय शादी में शामिल होने की खुशी और एक्साइटमेंट जाहिर किया. उन्होंने लिखा, 'किम और ख्लोए भारत गए मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि मुझे अपनी बहन के साथ ये एक्पीरियंस करने का मौका मिला!!! मेरी बेस्टी के साथ सबसे अच्छी यादें'.

Read More
{}{}