trendingNow12332289
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Kim Kardashian ने पैप्स को ही कर लिया कैमरे में कैद, दिखाया ग्रैंड वेलकम का नजारा, भारत आते ही लिख दी ये बात

Kim Kardashian Instagram: इंटरनेशनल सेंसेशन किम कार्दशियन अपनी बहन क्लो के साथ पहली बार भारत आई हैं. अनंत-राधिका की वेडिंग के लिए आईं किम कार्दशियन ने भारत में पैपराजी और होटल में ग्रैंड वेलकम का एक्सपीरियंस अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. 

किम कार्दशियन
Stop
Prachi Tandon|Updated: Jul 12, 2024, 09:47 AM IST

Kim Kardashian-Khloe Kardashian India Visit: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट आज यानी 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. अनंत और राधिका की शादी के लिए इंटरनेशनल सेंसेशन किम कार्दशियन (Kim Kardashian) अपनी बहन क्लो के साथ मुंबई पहुंच गई हैं. मुंबई पहुंचने के तुरंत बाद ही किम ने इंस्टाग्राम पर पैपराजी से घिरने और होटल में ग्रैंड वेलकम के वीडियो क्लिप्स शेयर कर दिए हैं. किम कार्दशियन का लेटेस्ट पोस्ट सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल होने लगा है. 

किम कार्दशियन बनीं पैप्स की पैपराजी!

इंटरनेशनल सेंसेशन किम कार्दशियन (Kim Kardashian Instagram) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट के स्टोरी सेक्शन में भारत आने के बाद की पहली स्टोरी इंडियन पैप्स की पोस्ट की है. किम ने यह क्लिप गाड़ी में बैठने के बाद बनाई है, जिसमें उन्होंने गाड़ी के बाहर मौजूद पैप्स को रिकॉर्ड किया है. इस क्लिप के साथ किम ने कैप्शन में लिखा- 'Hi'  

किम और क्लो का होटल में हुआ ग्रैंड वेलकम

कार्दशियन सिस्टर्स, मुंबई के ताज महल होटल में ठहरी हैं. जहां किम और क्लो का इंडियन स्टाइल में टीका और फूलों की माला के साथ स्वागत किया गया. किम कार्दशियन ने अपने वेलकम की क्लिप्स भी इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. साथ ही इंटरनेशनल सेंसेशन ने एक फोटो ऐसी शेयर की है, जिसमें एक थाली में मोगरे के फूल और कटोरियों में हल्दी समेत कुछ मसाले देखने को मिल रहे हैं. एक अन्य फोटो में किम ने होटल में सफेद मार्बल के हाथी के स्टेच्यू की फोटो को भी शेयर किया है.  

अनंत-राधिका की शादी के लिए भारत आईं प्रियंका चोपड़ा ने पहली फोटो की शेयर, पति निक जोनस संग यूं आईं नजर 

तीन दिन चलेगा अनंत-राधिका की शादी का फंक्शन

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट (Anant Ambani-Radhika Merchant) की शादी की सेरेमनी आज यानी 12 जुलाई से शुरू होगी, जिसमें पहले दिन शुभ विवाह होगा. दूसरे दिन यानी 13 जुलाई को शुभ आशीर्वाद और तीसरे दिन यानी 14 जुलाई को मंगल उत्सव का आयोजन होगा. 

अनंत-राधिका की शादी में कुछ ही घंटे बचे, वेडिंग वेन्यू की डेकोरेशन का पहला इनसाइड Video हुआ वायरल 

Read More
{}{}