trendingNow11420902
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Kiara Advani Video: सूट पहने बेहद सिंपल लुक में निकलीं कियारा आडवाणी, हसीनाओं के बोल्ड अंदाज को छोड़ा पीछे

Kiara Advani Spotted: कियारा आडवाणी का लेटेस्ट एयरपोर्ट लुक सोशल मीडिया पर सामने आया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस दौरान कियारा सिंपल सूट में बला सी खूबसूरत दिखाई दे रही हैं.

Kiara Advani Video: सूट पहने बेहद सिंपल लुक में निकलीं कियारा आडवाणी, हसीनाओं के बोल्ड अंदाज को छोड़ा पीछे
Stop
Zee News Desk|Updated: Nov 02, 2022, 06:08 AM IST

Kiara Advani Best Ethnic Look: बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी को हाल ही में मुंबई में डॉमेस्टिक एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. इस दौरान कियारा आडवाणी को क्लिक करने के लिए और उनकी एक झलक पाने के लिए उनके फैंस और पैपराजी जमा हो गए. यहां से कियारा की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए हैं जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं. 

कियारा आडवाणी का लेटेस्ट वीडियो 

इस दौरान कियारा आडवाणी के एयरपोर्ट लुक के काफी चर्चे हो रहे हैं. सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि कियारा आडवाणी इस दौरान पीच कलर के प्लेन कॉटन सूट में बला सी खूबसूरत दिखाई दे रही थीं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अपने इस सूट को कलरफुल हैवी दुपट्टा के साथ कैरी किया. कियारा के इस लुक में उनका ये दुपट्टा चार चांद लगा रहा था. 

कियारा आडवाणी का लुक 

एक्ट्रेस ने अपने इस एयरपोर्ट लुक को खुले बालों, लाइट मेकअप और बिंदी के साथ पूरा किया. कियारा के इस लुक पर उनके फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं और कमेंट सेक्शन में जमकर तारीफें कर रहे हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस का ये वीडियो बार-बार प्ले कर उनके एक्सप्रेशंस पर भी गौर फरमा रहे हैं. 

कियारा की लव लाइफ 

बता दें कि कियारा इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में छाई हुई हैं. कियारा आडवाणी इन दिनों अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा को डेट कर रही हैं और खबरे हैं कि जल्द ही ये दोनों शादी भी प्लान कर रहे हैं. हालांकि दोनों में से किसी ने भी इसपर अभी कोई रिएक्शन नहीं दिया है. 

पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के शानदार फेज में

कियारा आडवाणी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक शानदार तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं इसके साथ ही एक्ट्रेस की फिल्में भी इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही हैं. ऐसे में ये कहा जाए कि कियारा इन दिनों पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के शानदार फेज में हैं तो ये गलत नहीं होगा. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}