trendingNow11423982
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Kiara-Sidharth Wedding Venue: शादी से एक महीने पहले हुआ वेडिंग वेन्यू का खुलासा, चंडीगढ़ के रिसोर्ट में इस दिन लेंगे सात फेरे

Kiara advani Sidharth malhotra Wedding Updates: बॉलीवुड में फिर बजने वाली है शहनाई, फिर से दो दिल एक होने वाले हैं, इस वेडिंग सीजन इंडस्ट्री का फेमस कपल हमेशा-हमेशा के लिए शादी के बंधन में बंधने जा रहा है. हम बात कर रहे हैं कियारा और सिद्धार्थ की जो इस वक्त टॉक ऑफ द टाउन बने हैं. 

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा (फोटो - सोशल मीडिया)
Stop
Zee News Desk|Updated: Nov 03, 2022, 07:53 PM IST

Kiara advani Sidharth malhotra News: पिछले कुछ दिनों से खबर आ रही है कि कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शादी की तारीख फिक्स कर ली है और सारी तैयारियों को चोरी छिपे किया जा रहा है. दिसंबर में दोनों दूल्हा दुल्हन बनेंगे औ बॉलीवुड का एक और कपल शादी के बंधन में बंध जाएगा. हालांकि इन दोनों ने ही इन खबरों पर चुप्पी साध रखी है लेकिन मीडिया की नजरों से भला कहां कुछ छिपा है. अब इस कपल की वेडिंग अपडेट्स में एक और खास जानकारी जुड़ गई है जो उनके वेडिंग वेन्यू से जुड़ी है. 

चंडीगढ़ में यहां होगी शादी
जी हां...अब तक भले ही कहा जा रहा था कि दोनों दिल्ली में शादी करने वाले हैं लेकिन लेटेस्ट अपडेट ये है कि शादी दिल्ली नहीं बल्कि चंडीगढ़ में होगी. वो भी वहां के फाइव स्टार रिसोर्ट में. खबरें हैं कि हाल ही में कियारा और सिद्धार्थ दोनों ने ही वेडिंग वेन्यू पहुंचकर सब फाइनल किया है और अब कपल की पसंद के मुताबिक सारी तैयारियां की जाएंगी. चंडीगढ़ के ओबरॉय सुखविलास स्पा रिसोर्ट का नाम सामने आया है जहां ये कपल शादी कर सकता है. वैसे आपको बता दें कि यही पर राजकुमार राव और पत्रलेखा ने शादी की थी. 

दिसंबर में होगी शादी
वहीं वेडिंग वेन्यू को लेकर तो लेटेस्ट अपडेट आ गई शादी की तारीख की बात करें तो दिसंबर के दूसरे हफ्ते में ये कपल विवाह बंधन में बंध सकता है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो विक्की कैटरीना की तर्ज पर शादी की तारीख को काफी सीक्रेट रखा जा रहा है. परिवारवाले भी देख समझकर सारी तैयारियों में जुटे हैं ताकि घर की इस स्टार वेडिंग के बारे में कुछ भी रिवील ना हो सके. आपको बता दें कि दोनो के लव की शुरुआत शेरशाह के सेट पर हुई थी और अब बात शादी तक जा पहुंचीं है. बीच में इनके ब्रेकअप की खबर भी आई थी लेकिन जल्द ही दोनों को अहसास हो गया कि ये एक दूजे के लिए ही बने हैं.  

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर
    

Read More
{}{}