Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

चेहरे पर चमक, गले में हार...पिंक-ब्लैक ड्रेस पहन Kiara Advani ने बिखेरा फैशन का जलवा, नया लुक वायरल

Kiara Advani New Look: कान्स 2024 में कियारा आडवाणी ने अपने स्टाइल और फैशन सेंस का जादू चला दिया है. अब कियारा आडवाणी ने रेड सी फिल्म फाउंडेशन्स वुमेन इन सिनेमा के गाला डिनर पर अपने बॉर्बी डॉल लुक को फ्लॉन्ट किया है. 

कियारा आडवाणी
Stop
Prachi Tandon|Updated: May 19, 2024, 11:48 AM IST

Kiara Advani Photos Viral: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी अपनी कमाल अदाओं के लिए इन दिनों खूब सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. कियारा आडवाणी के बैक-टू-बैक कान्स फिल्म फेस्टिवल से नए-नए लुक वायरल हो रहे हैं. वहीं अब कियारा आडवाणी (Kiara Advani) का एक ऐसा लुक वायरल हो रहा है, जिसे देख लोग एक्ट्रेस को बॉर्बी डॉल बता रहे हैं. पिंक-ब्लैक कलर का ऑफ शॉल्डर गाउन कियारा आडवाणी ने रेड-सी इंटरनेशनल फिल्म फाउंडेशन (RSIFF) वुमेन इन सिनेमा के गाला डिनर पर कैरी किया था. RSIFF का गाला डिनर कान्स के फ्रेंच रिवेरा में ही आयोजित किया गया था. 

कियारा आडवाणी का नया लुक वायरल

कियारा आडवाणी (Kiara Advani Photos) का रेड-सी इंटरनेशनल फिल्म फाउंडेशन वुमेन इन सिनेमा के गाला डिनर लुक की यह तस्वीरें इंस्टैंट बॉलीवुड ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर की हैं. इन फोटोज में एक्ट्रेस पिंक-ब्लैक ऑफ शॉल्डर स्टाइलिश गाउन में कैमरा के लिए पोज करती दिख रही हैं. कियारा ने स्टाइलिश गाउन के साथ गले में एक डायमंड नेकलेस कैरी किया है. कियारा आडवाणी ने इंटरनेशनल इवेंट में सटल मेकअप और बालों को जूड़ा में स्टाइल करके अपना लुक पूरा किया था.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

Chandu Champion Trailer: 'चंदू नहीं चैंपियन हूं मैं...', स्ट्रगल, डेडिकेशन की कहानी है 'चंदू चैंपियन', कार्तिक की बेस्ट परफॉर्मेंस

कियारा ने भी शेयर की थी लुक की झलक

कियारा आडवाणी (Kiara Advani Instagram) ने बीती देर रात नए लुक की झलक अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के स्टोरी सेक्शन में भी दिखाई थी. जहां एक्ट्रेस ने बैक साइड से ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की थी. फिर रेड-सी इंटरनेशनल फिल्म फाउंडेशन वुमेन इन सिनेमा के गाला डिनर से एक्ट्रेस का फुल लुक सोशल मीडिया पर रिवील हो गया. कियारा आडवाणी के नए लुक की फोटोज और वीडियो कई प्लेटफॉर्म्स पर वायरल हो रही हैं. कियारा (Kiara Advani Movies) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार कार्तिक आर्यन के साथ 'सत्यप्रेम की कथा' में दिखाई दी थीं. वहीं अब एक्ट्रेस जल्द ही राम चरण की फिल्म 'गेम चेंजर' में नजर आएंगी. 

मॉम टू बी दीपिका पादुकोण को रणवीर सिंह ने दिया नया नाम, पोस्ट शेयर कर बढ़ाया हौसला

{}{}