trendingNow11463380
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Kiara Advani Ad: विक्की कौशल क्या देंगे कैटरीना को जवाब, उनकी हीरोइन पढ़ाएगी ‘आमसूत्र’ का पाठ

Kiara Advani Career: बीते ग्यारह साल से कैटरीना कैफ जिस फ्रूट जूस का विज्ञापन कर रही थीं, आने वाले महीनों में संभवतः उनकी जगह नया चेहरा नजर आए. यह चेहरा होगा कियारा आडवाणी का, जो उनके पति विक्की कौशल के साथ इन दिनों गोविंदा नाम मेरा के ट्रेलर में लोगों द्वारा पसंद की जा रही हैं.  

Kiara Advani Ad: विक्की कौशल क्या देंगे कैटरीना को जवाब, उनकी हीरोइन पढ़ाएगी ‘आमसूत्र’ का पाठ
Stop
Ravi Buley|Updated: Nov 30, 2022, 12:09 AM IST

Kiara Advani Films: विक्की कौशल इन दिनों एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के साथ आने वाली फिल्म गोविंदा नाम मेरा के प्रमोशन में जोर-शोर से जुटे हैं. फिल्म के ट्रेलर और अब तक रिलीज गानों में दोनों की कैमेस्ट्री तो बढ़िया लग ही रही है, उनकी हॉट तस्वीरें भी सोशल मीडिया में काफी पसंद की जा रही हैं. ऐसे में खबर आ रही है कि आने वाली गर्मियों में कियारा आडवाणी लोगों को ‘आमसूत्र’ के पाठ पढ़ाएंगी. मामला है एक फ्रूट जूस के विज्ञापन का, जो अभी तक विक्की कौशल की पत्नी कैटरीना कैफ किया करती थीं. ‘आमसूत्र’ टैग लाइन वाले चर्चित बोतल बंद फ्रूट जूस के इस विज्ञापन के बारे में मीडिया में खबरें है कि कंपनी ने कियारा आडवाणी को अपना नया चेहरा बनाया है. दोनों के बीच डील साइन हो गई है और केवल विज्ञापन की शूटिंग बाकी है.

एक के बाद एक हिट
कियारा आडवाणी बॉलीवुड की नई पीढ़ी की कामयाब हीरोइनों में हैं और तेजी से सफलता की सीढ़ियां चढ़ रही हैं. जबकि कैटरीना बीते कुछ सालों से संघर्ष कर रही हैं. 2017 में टाइगर जिंदा है के बाद उनकी सिर्फ सूर्यवंशी (2021) हिट रही. पिछले दिनों थियेटरों में आई फोन भूत का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल हुआ. जिससे साबित हो गया कि कैटरीना का क्रेज अब बीते दिनों की बात हो चुका है. वहीं कियारा आडवाणी कबीर सिंह (2019) और गुड न्यूज (2019) के बाद इस साल भी भूल भुलैया 2 जैसी हिट फिल्म का हिस्सा हैं. ओटीटी पर भी उन्हें फिल्म शेरशाह (2021) पसंद किया गया था. सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ उनकी लव स्टोरी मीडिया में हॉट है. कुल मिला कर कैटरीना के मुकाबले कियारा अधिक सुर्खियों में हैं और उन्हें भविष्य की बड़ी स्टार के रूप में देखा जा रहा है.

बदल गई स्थितियां
बॉलीवुड हंगामा के अनुसार हाल के वर्षों में कियारा कई बड़े ब्रांड्स की पसंद के रूप में उभरी हैं. इन्हीं में यह फ्रूट जूस ब्रांड भी शामिल है. वेबसाइट ने सूत्रों के हवाले से बताया है कि हाल के वर्षों में स्थितियां बदली हैं और ऐसे में इस ब्रांड ने अपनी इमेज के हिसाब से कियारा को अपना नया चेहरा बनाने का फैसला किया है. कियारा के साथ एग्रीमेंट साइन हो चुका है और विज्ञापन शूट होने के बाद इसकी विधिवत घोषणा की जाएगी. कियारा की अगली फिल्म गोविंदा नाम मेरा अगले महीने डायरेक्ट ओटीटी पर रिलीज हो रही है. इसके बाद 2023 में कार्तिक आर्यन के साथ उनकी सत्यप्रेम की कथा एगी. जबकि रामचरण के साथ उनकी तेलुगु फिल्म की शूटिंग भी अगले साल होगी.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

 

Read More
{}{}