trendingNow11488749
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

ऐसे बोल्ड कपड़ों में पोज करती नजर आईं Kiara Advani, फैंस तक हुए शर्म से पानी-पानी!

Kiara Advani Hot Look: कियारा आडवाणी जब-जब बोल्ड अंदाज में दिखाई देती हैं, कई लोगों के दिलों पर छुरियां चल जाती हैं. लेकिन इस बार कियारा (Kiara Advani) ने इतने छोटे और टाइट कपड़े पहने कि फैंस तक अपना सिर पकड़कर बैठ गए. 

ऐसे बोल्ड कपड़ों में पोज करती नजर आईं Kiara Advani, फैंस तक हुए शर्म से पानी-पानी!
Stop
Zee News Desk|Updated: Dec 16, 2022, 08:51 PM IST

Kiara Advani Bold Poses: कियारा आडवाणी ने बहुत जल्द ही एक आउटसाइडर होकर भी बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. इसका कारण है उनके निभाए गए किरदार जिन्होंने ऑडियंस (Audience) पर अपनी एक गहरी छाप छोड़ी है. हाल ही में इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है. 

आउटफिट देख लोग रह गए हैरान

एक बार फिर से कियारा ने अपने हॉट और बोल्ड लुक की वजह से कई लोगों के दिन का चैन और रातों की नींद उड़ाकर रख दी है. इस वीडियो में कियारा ग्लैमरस आउटफिट पहनकर अलग-अलग पोज देती नजर आ रही हैं. लेकिन कियारा (Kiara Advani) की पिंक कलर की ये ड्रेस कई लोगों को खासा पसंद नहीं आई. पहले आप भी बॉलीवुड की इस हसीना का ये लुक जरूर देखें... 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

लुक पर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं

दरअसल ये नीयन पिंक कलर की वन पीस ड्रेस छोटी होने के साथ-साथ काफी फिटिंग की भी है. इसके अलावा इस आउटफिट का डीप नेक देखकर कई लोगों की नजर एक्ट्रेस पर अटकी रह गई. सोशल मीडिया (Social Media Viral) पर तेजी से वायरल हो रहे कियारा के इस लुक को देखकर कई लोग काफी इम्प्रेस हुए. हालांकि कई लोगों ने बॉलीवुड की इस हसीना को कपड़ों की वजह से ट्रोल करना शुरू कर दिया. कमेंट सेक्शन में अलग-अलग प्रतिक्रियाएं देखने को मिलीं. 

वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो के कैप्शन में कियारा ने लिखा है कि यदि आप जानते हैं तो आप जानते हैं. कई लोगों ने जहां हार्ट वाले इमोजी भेजे तो कई लोगों ने फायर वाले इमोजी भेजते हुए एक्ट्रेस को हॉट कहा. एक्ट्रेस ने अपने कातिलाना पोज से कई लोगों (Social Media Users) के दिलों को लगभग घायल ही कर दिया होगा. बता दें कि कियारा इस तरह की हॉट और बोल्ड फोटोज शेयर करती रहती हैं.  

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Read More
{}{}