Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

सारा, शनाया-सुहाना के बाद Kiara-Sidharth की अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग बैश से Photo आई सामने, कूल लुक में दिखा कपल

Kiara Advani-Sidharth Malhotra: अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन 2.0 से अब कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. फोटो में कियारा और सिद्धार्त बेहद ही कूल लुक में दिखाई दे रहे हैं. चलिए, यहां दिखाते हैं आपको फोटो...

कियारा-सिद्धार्थ
Stop
Prachi Tandon|Updated: Jun 02, 2024, 02:15 PM IST

Kiara-Sidharth at Anant-Radhika Pre Wedding Bash: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग बैश 2 से रणवीर सिंह, सारा अली खान, शनाया कपूर, अनन्या पांडे और सुहाना खान समेत तमाम सेलेब्स की तस्वीरें और वीडियो वायरल होने के बाद अब कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फोटो-वीडियो भी सामने आ गई हैं. इटली के पोर्टफोनियो शहर में कियारा-सिद्धार्थ (Sidharth Malhotra) बेहद ही स्टाइलिश लुक में  अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग बैश को एन्जॉय करते दिख रहे हैं. 

कियारा-सिद्धार्थ की अंबानी फैमिली की पार्टी से फोटो वायरल

कियारा आडवाणी (Kiara Advani Photos) और सिद्धार्थ मल्होत्रा की अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन से फोटो कियारा ऑब्सेशन नाम के पेज ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है. फोटो में कियारा ब्लैक-एंड व्हाइट कलर की मिनी ड्रेस में बेहद स्टाइलिश नजर आ रही हैं. ब्लैक एंड व्हाइट ड्रेस के साथ कियारा ने व्हाइट कलर के फ्लैट फुटवियर पहने हैं, साथ ही एक्ट्रेस ने हाथ में व्हाइट ही हैंड बैग कैरी किया है. कियारा आडवाणी (Kiara Advani Instagram) ने अपना लुक को सॉफ्ट मेकअप और बालों को पोनी में स्टाइल करके पूरा किया है.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA's obsession (@kiara_obsession__)

'लाहौर 1947' पूरी करने में छूटे Preity Zinta के पसीने, रैपअप पर बोलीं- 'यह सबसे मुश्किल...'

सिद्धार्थ मल्होत्रा भी लगे डैशिंग

वायरल फोटो में सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra Photos) की बैक देखने को मिल रही है, जहां एक्टर ब्लू ब्लेजर और व्हाइट ट्राउजर में खूब डैशिंग लग रहे हैं. कियारा और सिद्धार्थ की यह फोटो सोशल मीडिया पर चारों तरफ फैल गई है. बता दें, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट(Anant-Radhika Party) की दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी की 29 मई से 1 जून तक की क्रूज पार्टी में कई बॉलीवुड सेलेब्स शामिल हुए हैं. जिनमें रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, सलमान खान, शाहरुख खान-गौरी खान, अनन्या पांडे, जाह्नवी कपूर, शनाया कपूर समेत कई शामिल हैं.  

इधर अंबानी की पार्टी में थम नहीं रही रणवीर की मस्ती, उधर मॉम-टू-बी दीपिका हर दिन बाहर कर रहीं डिनर; Video वायरल 

{}{}