Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

बप्पा के दर्शन करने रिवीलिंग चोली पहनकर पहुंची खुशी कपूर हुईं ट्रोल, कपड़े देखकर आप भी पीट लेंगे माथा!

Khushi Kapoor का लेटेस्ट लुक उनके जी का जंजाल बन गया है. खुशी लेट नाइट अंबानी परिवार में लाए गए बप्पा का आशीर्वाद लेने पहुंचीं. इस मौके पर खुशी इतने रिवीलिंग कपड़े पहने नजर आईं कि उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है.  

खुशी कपूर हुईं ट्रोल
Stop
Shipra Saxena|Updated: Sep 20, 2023, 01:30 PM IST

Khushi Kapoor Troll: नीता अंबानी और मुकेश अंबानी के घर गणपति विराजे. इस खास मौके पर इन दोनों दिग्गज हस्तियों ने बप्पा का स्वागत करने के लिए बॉलीवुड सितारों को भी न्योता भेजा. सितारों से सजी इस शाम की फोटोज सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वायरल हो गईं. ये तस्वीरें जैसे ही वायरल हुईं तो बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी (Khushi Kapoor) लोगों के निशाने पर आ गईं और जमकर ट्रोल हो रही हैं. खुशी के ट्रोल होने की वजह उनका रिवीलिंग लुक है.

खुशी ने पहना डिजाइनर लहंगा
खुशी कपूर (Khushi Kapoor) ने इस खास मौके पर डिजाइनर ऑफ व्हाइट कलर का हैवी वर्क का लहंगा चोली पहना. खुशी की लहंगे के साथ की चोली ना केवल फ्रंट साइड से रिवीलिंग है बल्कि बैक साइड से भी ये ड्रेस काफी ज्यादा एक्सपोजिंग है. इस चोली के नेकलाइन ब्लाउज की बैक पर कटआउट डिजाइन है जिसने हर किसी का ध्यान खींचा. अपने इस बोल्ड लुक को खुशी ने चोकर नेक पीस और इयररिंग्स के साथ सटल मेकअप और ओपन हेयर के साथ पूरा किया.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

हुईं ट्रोल
बप्पा के दर्शन करने पहुंचीं खुशी कपूर की जैसे ही ये तस्वीरें सामने आईं तो वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं. एक ट्रोलर ने लिखा- 'पूजा में भी फैशन शो चलता है इनका.' दूसरे ट्रोलर ने लिखा- 'ये गणपति भगवान का फंक्शन है. कोई फैशन इवेंट नहीं है. कम से कम थोड़ा तो शर्म करो.' खुशी कपूर को इस तरह से जमकर ट्रोलर्स खरी खोटी सुना रहे हैं.

 

 

जाह्नवी ने जीता दिल
जहां एक ओर खुशी कपूर को उनके इस रिवीलिंग लुक की वजह से सुनने को मिल रहा तो वहीं जाह्नवी कपूर के लुक ने लोगों को इंप्रेस किया. जाह्नवी इस मौके पर व्हाइट कलर की शाइनिंग में साड़ी पहनकर पहुंचीं. उनसे इस लुक को जिस जिसने भी देखा वो उनका मुरीद हो गया. आपको बता दें, खुशी कपूर जल्द ही 'द आर्चीज' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं.

 

{}{}