trendingNow12049608
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

KGF एक्टर यश के जन्मदिन पर हुआ बड़ा हादसा, तीन फैंस को गवानी पड़ी जान

Yash Birthday: कन्नड़ सुपरस्टार और केजीएफ फेम यश आज अपना 38वां जन्मदिन मना रहे हैं. इसी बीच उनके बर्थडे पर कर्नाटक में एक बड़ा हादसा हो गया है, जिसमें एक्टर के तीन फैंस की जान चली गई. 

KGF एक्टर यश के जन्मदिन पर हुआ बड़ा हादसा, तीन फैंस को गवानी पड़ी जान
Stop
Vandana Saini|Updated: Jan 08, 2024, 09:22 PM IST

KGF Actor Yash Yash Birthday: कन्नड़ सुपरस्टार और KGF के 'रॉकी भाई' यानी यश (Yash) अपना 38वां जन्मदिन मना रहे हैं. इसी बीच कर्नाटक में एक दिल दहला देने वाला हादसा हो गया, जिसमें एक्टर के तीन फैंस को अपनी जान गवानी पड़ी. दरअसल, रिपोर्ट्स के मुताबिक, कर्नाटक के गडग जिले में सोमवार तड़के तीन लोगों की बिजली की चपेट में आने से मौत हो गई. 

बताया जा रहा है कि वे अभिनेता यश का जन्मदिन मनाने के लिए एक फ्लेक्स लगा रहे थे. पुलिस के मुताबिक, मृतकों की पहचान 24 साल के हनुमंत हरिजन, 20 साल के मुरली नादुविनामणि और 20 साल के नवीन गाजी के रूप में हुई है. हादसा गडग जिले के लक्ष्मेश्वर तालुक के सुरनागी गांव में देर रात करीब 1 बजे हुआ. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yash (@thenameisyash)

फैंस लगा रहे थे एक्टर का पोस्टर

इस घटना के बारे में ज्यादा जानकारी देते हुए गडग के पुलिस अधीक्षक बाबासाहेब नेमागौड़ा ने बताया, '6 लोग एक्टर का बड़ा बैनर लगा रहे थे. उसी समय सभी को करंट लगा, जिसमें तीन की मौत हो गई और तीन घायल हो गए. बैनर में एक मेटल का फ्रेम था जो HESCOM तार के संपर्क में आ गया. लक्ष्मेश्वर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है. हम इसकी जांच कर रहे हैं'. साथ ही घायल हुए तीन लोगों को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yash (@thenameisyash)

अपने फैंस से नहीं मिल पाएंगे सुपरस्टार 

वहीं, घटनास्थल का दौरा करने वाले शिरहट्टी विधायक चंद्रू लमानी ने बताया, 'हम जनता से अनुरोध करते हैं कि वे कोई मेटल फ्रेम वाले बैनर न लगाएं. मैं यश से मृतकों के परिवारों से मिलने का भी अनुरोध करता हूं. बता दें, केजीएफ स्टार यश 8 जनवरी को अपना जन्मदिन मना रहे हैं. इससे पहले 4 जनवरी को एक एक्स पोस्ट में यश ने कहा था कि वे 8 जनवरी को अपने फैंस से नहीं मिल पाएंगे क्योंकि वे कहीं दूर रहेंगे.

मृतक फैंस के परिवार से मिलने पहुंचे एक्टर

बता दें, हाल ही में KGF एक्टर यश अपने तीन फैंस के परिवार से मिलने के लिए गडग के रास्ते हुबली पहुंचे, जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. साथ ही फैंस एक्टर के इस कदम की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

Read More
{}{}