trendingNow11359302
Hindi News >>टीवी
Advertisement

KBC 14: हॉट सीट पर पहुंच नहीं पाई तो रोने लगी कंटेस्टेंट, अमिताभ बच्चन ने कहा कुछ ऐसा कि रोना भूल गईं महिला

Amitabh Bachchan: 'केबीसी 14' (Kaun Banega Crorepati 14) की पहली करोड़पति बनने वाली कंटेस्टेंट कविता चावला (Kavita Chawla) ने पिछले साल भी शो में हिस्सा लिया था, लेकिन तब वो हॉट सीट पर जगह नहीं बना पाई थीं.   

kbc 14
Stop
Zee News Desk|Updated: Sep 20, 2022, 12:25 PM IST

KBC 14 New update: 'कौन बनेगा करोड़पति 14' (Kaun Banega Crorepati 14) पर एक करोड़ रुपये जीतने वाली पहली कंटेस्टेंट कविता चावला (Kavita Chawla) ने बताया कि वो पिछले साल भी शो में हिस्सा ले चुकी हैं लेकिन तब वो हॉट सीट पर नहीं पहुंच पाई थीं. उस वक्त कविता का दिल टूट गया था. एक नए इंटरव्यू में कविता ने बताया कि कैसे जब वो रो कही थीं तब केबीसी के होस्ट अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने उनका मनोबल बढ़ाया था. बिग बी की तारीफ करते हुए कविता ने उनकी खूब तारीफ भी की थी. 

पिछले साल को कविता ने किया याद

पिछले साल को याद करते हुए कविता चावला ने कहा-'फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट राउंड के बाद वो आगे नहीं जा पाईं. इस बात को लेकर उन्हें डांटा गया था. लोग निराश थे क्योंकि वो केबीसी पर खेल नहीं खेल पाई थी. कविता को तानों का भी सामना करना पड़ा. लोगों ने उनसे कहा 'बन गई करोड़पति'. इंटरव्यू में कविता ने कहा, 'पिछले साल जब मैं हॉट सीट तक नहीं पहुंच पाई थी, तो मेरा दिल टूट गया था. मुझे याद है सेट पर बैठकर मैं रो रही थी. तब अमिताभ बच्चन जी आगे आए और मुझे डिमोटिवेट न होने के लिए कहा. उनके शब्द मेरे दिमाग में गूंजते रहे और मैंने जीत के मिशन के साथ वापस आने का फैसला किया.'

बिग बी ने दिया हौंसला

उन्होंने अमिताभ के बारे में बात करते हुए कहा- 'मैंने उनके जैसा व्यक्तित्व नहीं देखा. उनमें जरा भी अभिमान नहीं है. उन्हें कुछ कहने की भी जरूरत नहीं थी क्योंकि उनके व्यवहार ने सब कुछ सहज बना दिया था. मैंने सच में उनके साथ बहुत मजा किया. मुझे याद है कि अमित जी मेरे पास अंत में आए और कहा कि मैंने स्मार्ट गेम खेला. ये उनकी तरफ से मिलने वाली बहुत बड़ी तारीफ थी'. कविता ने इंटरव्यू में ये भी बताया कि 'मैं साल 2000 से ही मैं शो का हिस्सा बनना चाहती थी. पिछले साल मैं शो में आई थी, लेकिन सबसे हॉट सीट तक नहीं पहुंची. इस साल मैंने अपना सपना पूरा किया है. जब भी मैं अपने बेटे को पढ़ाती थी, मैं भी उसके साथ सीखती थी'. खैर, आपको बता दें कि कविता महाराष्ट्र के कोल्हापुर में रहने वाली एक हाउसवाइफ हैं जिन्होंने 12वीं तक पढ़ाई की है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Read More
{}{}