trendingNow11788426
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Film On Badminton: केके मेनन बने अब बैडमिंटन कोच; साइना नेहवाल के कोच भी आए साथ, कहेंगे- लव ऑल

Film Love All: हिंदी फिल्मों में समय-समय पर अलग विषय भी देखने मिलते हैं. स्पोर्ट्स पर आधारित कहानियों ने धीरे-धीरे जगह बना ली है और क्रिकेट के अलावा भी प्रोड्यूसर-डायरेक्टर अन्य खेलों को विषय बना रहे हैं. परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) स्टारर साइना के बाद अब बैडमिंटन (Badminton) पर एक और फिल्म रिलीज के लिए तैयार हो रही है.  

Film On Badminton: केके मेनन बने अब बैडमिंटन कोच; साइना नेहवाल के कोच भी आए साथ, कहेंगे- लव ऑल
Stop
Ravi Buley|Updated: Jul 20, 2023, 07:15 PM IST

Kay Kay Menon Film: दो साल पहले आई फिल्म साइना के बाद बैडमिंटन पर एक और फिल्म रिलीज के लिए तैयार है. ऑल इंडिया बैंडमिंटन चैम्पियन पद्मश्री पुलेला गोपीचंद (Pullela Gopichand) भी इस फिल्म को प्रमोट कर रहे हैं. गोपीचंद देश के सर्वश्रेष्ठ बैडमिंटन कोच माने जाते हैं. लंबे समय तक उन्होंने साइना नेहवाल (Saina Nehwal) को भी कोचिंग दी. साइना को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मिली सफलता में गोपीचंद का बड़ा रोल रहा है. बैडमिंटन पर आ रही इस फिल्म का नाम है, लव ऑल (Film Love All). फिल्म को हिंदी के साथ अंग्रेजी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में भी 25 अगस्त को रिलीज किया जा रहा है. इसी दिन आयुष्मान खुराना स्टारर ड्रीम गर्ल 2 भी रिलीज होगी.

हिट रही हैं स्पोर्टस फिल्में
हाल में फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज किया गया है. फिल्म में बॉलीवुड स्टार केके मेनन (Kay Kay Menon) मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म आर्ट प्रोडक्शन्स बैनर तले तैयार इस फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन अपने अंतिम दौर में है. सुधांशु शर्मा फिल्म के राइटर-डायरेक्टर-प्रोड्यूसर हैं. हिंदी सिनेमा में अब तक स्पोर्ट्स को लेकर दर्जनों कामयाब फिल्में बन चुकी हैं, जिनमें हॉकी को ध्यान में रखकर बनाई गई चक दे इंडिया, एथलीट्स को ध्यान में रखकर बनाई गई भाग मिल्खा भाग, कुश्ती को ध्यान में रखकर बनाई गई दंगल, क्रिकेट को ध्यान में रखकर बनाई गई एम एस धोनी और बॉक्सिंग को ध्यान में रखकर बनाई गई मैरीकॉम सुपरहिट रही हैं.

चैंपियन बच्चे की कहानी
इसके अलावा पान सिंह तोमर, साइना, सांड की आंख, 83, सूरमा और गोल्ड जैसी स्पोर्ट्स आधारित फिल्में भी बनाई गई हैं. स्पोर्ट्स पर फिल्मों को आम तौर पर पहचान जरूर मिलती रही है. सुधांशु शर्मा के अनुसार लव ऑल ऐसी ही फिल्मों को ध्यान में रखते हुए बनाई गई है. पुलेला गोपीचंद के साथ महेश भट्ट भी फिल्म से जुड़े हैं और वह इस फिल्म को प्रमोट कर रहे हैं. लव ऑल एक बच्चे के बैडमिंटन चैंपियन बनने की कहानी है, जो तमाम मुश्किलों से आगे बढ़ता है. केके मेनन उसके कोच की भूमिका में नजर आएंगे. उल्लेखनीय है कि पुलेला गोपीचंद की बायोपिक पर भी लंबे समय से चर्चाएं चल रही हैं.

 

Read More
{}{}