trendingNow12051341
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Katrina Kaif ने Vijay Sethupathi को बताया 'क्लास टॉपर', फिल्म में अपने किरदार को लेकर भी की बात

Merry Christmas: कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'मेरी क्रिसमस' को लेकर सुर्खियों में हैं. फिल्म की प्रमोशन के समय एक्ट्रेस ने फिल्म में अपने किरदार के बारे में बात की. साथ ही अपने को-एक्टर विजय सेतुपति को 'क्लास टॉपर' बताया. 

Katrina ने Vijay को बताया 'क्लास टॉपर', फिल्म में अपने किरदार को लेकर भी की बात
Stop
Vandana Saini|Updated: Jan 09, 2024, 03:54 PM IST

Katrina Kaif Vijay Sethupathi Merry Christmas: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'मेरी क्रिसमस' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, जिसको लेकर दोनों के फैंस भी काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. दोनों पहली बार एक दूसरे के साथ बड़े पर नजर आने वाले हैं. कुछ समय पहले फिल्म का दमदार ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसको खूब पसंद किया गया था. दोनों स्टार्स इन दिनों अपनी फिल्म के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं. 

श्रीराम राघवन (Sriram Raghavan) के निर्देशन में बनी ये थ्रिलर फिल्म 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इसी बीच हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान 'टाइगर 3' (Tiger 3) एक्ट्रेस फिल्म में अपने किरदार के लिए अपनी तैयारी के बारे में बात की और बताया कि कैसे श्रीराम राघवन ने उनके किरदार को बेहतर बनाने के लिए उन्हें 'होमवर्क' दिया था. साथ ही एक्ट्रेस ने अपने को-एक्टर विजय सेतुपति को 'क्लास टॉपर' बताया. मीडिया से बात करते हुए कैटरीना से पूछा गया, 'उनकी पिछली ज्यादातर फिल्मों में ईमानदार महिला की भूमिका निभाने के बाद वे 'मेरी क्रिसमस' में मारिया के किरदार को लेकर सुर्खियों में हैं'?

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

कैटरीना ने अपने किरदार पर की बात  

इस पर एक्ट्रेस ने कहा, 'सिर्फ इसलिए कि उन्होंने अपनी ज्यादातर फिल्मों में उस तरह का किरदार नहीं निभाया है. इसका मतलब ये नहीं है कि वे मारिया के किरदार को नहीं समझती हैं या उससे जुड़ी हुई नहीं हैं'. एक्ट्रेस ने कहा, 'इसमें से बहुत कुछ श्रीराम राघवन के साथ उनकी चर्चाओं से आया. जब उन्होंने इस फिल्म की स्क्रिप्ट सुनाई तब उन्होंने मुझे साथ में अपना होमवर्क भी दिया था और अपने किरदार के लिए अपनी खुद की बैक स्टोरी लिखने के लिए कहा था'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

कैटरीना ने विजय को बताया क्लास टॉपर

कैटरीना ने आगे बताया, 'उन्होंने कहा अपने किरदार के बारे में मुझे बताओ कि तुम क्या सोचती हो? वो कहां से आई है? वो कौन है? वो जो करती है वह क्यों करती है'? कैटरीना ने आगे कहा, 'उस प्रोसेस ने असल में मुझे दुनिया को समझने में मदद की'. जब एक्ट्रेस से पूछा गया, 'क्या विजय सेतुपति को भी उनके किरदार के लिए बैंक स्टोरी लिखने के लिए कहा गया था'? इस पर एक्ट्रेस ने हंसते हुए कहा, 'मुझे नहीं लगता कि उन्हें बैंक स्टोरी लिखने के लिए कहा गया था. मुझे लगता है कि होमवर्क सिर्फ मुझे ही दिया गया था, क्योंकि वो क्लास टॉपर हैं'. 

Read More
{}{}