trendingNow11674367
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

विक्की ने वाइफ कैटरीना को पंजाबी में सिखाई ऐसी बात, फैंस बोले- जोड़ी हो तो ऐसी!

Vicky Kaushal: विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की जोड़ी, बॉलीवुड के वन ऑफ द मोस्ट रोमांटिक कपल्स की लिस्ट में शामिल होती है. हाल ही में विक्की कौशल ने कैटरीना कैफ के बारे में बड़े खुलासे कर कपल (Bollywood Couple) के फैंस को हैरान करके रख दिया है.  

विक्की ने वाइफ कैटरीना को पंजाबी में सिखाई ऐसी बात, फैंस बोले- जोड़ी हो तो ऐसी!
Stop
Vanshika Saxena|Updated: Apr 30, 2023, 12:22 PM IST

Katrina Kaif Vicky Kaushal: कैटरीना कैफ और विक्की कौशल साल 2021 में एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधे थे. बॉलीवुड का ये कपल एक साल से भी ज्यादा समय से एक दूसरे के साथ रह रहा है. यही वजह है कि दोनों (Vicky-Katrina) को एक दूसरे के बारे में बहुत कुछ पता है. विक्की कौशल ने वाइफ कैटरीना कैफ के बारे में ऐसी ही कुछ बातों का खुलासा किया है. 

जब कैटरीना बोलती हैं पंजाबी...

दरअसल 68वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में विक्की कौशल ने बताया कि उन्होंने कैटरीना कैफ को पंजाबी भाषा के कुछ बेसिक्स सिखाने की कोशिश की थी. मुंबई में हुए इस फंक्शन (Filmfare Awards) में विक्की ने बताया कि वो जब भी कैटरीना को पंजाबी बोलते हुए सुनते हैं, उन्हें लगता है कि वो बेहोश हो जाएंगे. पहले आप भी इस वीडियो (Viral) को जरूर देखें...

विक्की ने की कैट के डांस की तारीफ

विक्की ने बताया कि उन्होंने कैटरीना (Katrina Kaif) को 'की हाल चाल और हाल चाल बढ़िया ने' जैसे फ्रेज सिखाए हैं. सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद कपल के फैंस तक हैरान रह गए. कमेंट सेक्शन में लोग उनके इस तरह के क्यूट रिलेशनशिप (Romantic Relationship) पर खुशी जताते हुए दिखाई दिए. साथ ही विक्की कौशल को कैटरीना कैफ के डांस की तारीफ करते हुए देखा गया.

कपल को मिलता है फैंस का बेशुमार प्यार 

जब विक्की कौशल से शादी को लेकर सलाह देने के लिए कहा गया तो विक्की (Vicky Kaushal) ने कहा कि अभी उनकी शादी को सिर्फ डेढ़ साल ही हुआ है, उन्हें खुद दूसरों से टिप्स मिलती रहती हैं. एक्टर ने लोगों को शादी (Marriage) करने की सलाह दी. बॉलीवुड के इस कपल को लोगों का बेशुमार प्यार मिलता है.

Read More
{}{}