Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

हाथ पकड़कर लंदन की सड़कों पर घूम रहे थे कैटरीना-विक्की, Video बनता देखा तो एक्ट्रेस ने अचानक...

Katrina Kaif and Vicky Kaushal: कैटरीना कैफ और विक्की कौशल का एक नया वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में कपल को लंदन की एक सड़क पर देखा गया, जहां दोनों एक-दूसरे का हाथ पकड़े हुए नजर आए. लेकिन अचानक कुछ ऐसा हुआ, जिससे एक्ट्रेस नाराज नजर आईं.

विक्की-कैटरीना का नया वीडियो वायरल
Stop
Mridula Bhardwaj|Updated: May 30, 2024, 09:16 AM IST

Katrina Kaif and Vicky Kaushal: बॉलीवुड के पावर कपल्स में से एक कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को एक बार फिर से लंदन में स्पॉट किया गया. इससे पहले भी लंदन ने दोनों की एक तस्वीर सामने आई थीं, जिसके बाद कैटरीना कैफ के प्रेग्नेंट होने की अफवाह उड़ने लगी थी. हालांकि, विक्की और कैटरीना ने इन अफवाहों पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है. इस बीच विक्की और कैटरीना का एक और वीडियो लंदन से वायरल हो गया है.

इस वीडियो को रेडिट पर शेयर किया गया है. वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) लंदन की सड़क पर घूम रहे हैं. विक्की और कैटरीना ने एक-दूसरे का हाथ पकड़ा हुआ है और जेब्रा क्रॉसिंग के जरिये रोड क्रॉस कर रहे थे. इस दौरान कपल ने ब्लैक कलर की ट्विनिंग की हुई थी. जैसे ही वह रोड क्रॉस करते हैं तो कैटरीना देखती हैं कि कोई उनका वीडियो रिकॉर्ड कर रहा है.

तलाक की अफवाहों के बीच Natasa Stankovic ने पहला पोस्ट किया शेयर, मिनटों में हुआ वायरल

फैन को वीडियो बनाता देख कपल हुआ नाराज
किसी फैन को वीडियो रिकॉर्ड करता देख कैटरीना कैफ अपने पति विक्की कौशल को रोक देती हैं. ऐसे में दोनों पीछे की तरफ वापस आते हैं और वीडियो बनाने वाले की तरफ देखते हैं. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैटरीना कैफ इस वीडियो बनाने वाले शख्स से नाराज हैं. विक्की भी थोड़ा परेशान दिखते हैं. कपल के चेहरे पर नाराजगी साफ देखी जा सकती है. कैटरीना और विक्की के इस वीडियो पर अब फैन्स भी रिएक्ट कर रहे हैं.

Katrina and Vicky spotted in London
byu/skyisscary inBollyBlindsNGossip

फिल्म का चल रहा था इवेंट, स्टेज पर आए साउथ स्टार, जगह बनाने के लिए दे डाला एक्ट्रेस को धक्का...Video वायरल

प्रेग्नेंसी की उड़ी थी अफवाह
बता दें कि कैटरीना कैफ इन दिनों परिवार के साथ लंदन में वक्त बिता रही हैं. इस महीने की शुरुआत में विक्की के बर्थडे के बाद कपल को लंदन में स्पॉट किया था. इस दौरान कैटरीना कैफ ने बड़े और ढीले-ढाले कपड़े पहने हुए थे, जिसके बाद एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की अफवाह उड़ गई थी. हालांकि, कपल की तरफ से या किसी ऑफिशियल सोर्स से ऐसी किसी भी खबर की पुष्टि नहीं हुई है. कैटरीना कैफ की रिप्रेजेंटेटिव एजेंसी ने भी सभी मीडिया हाउस से अनुरोध किया था कि वह इस तरह की अटकलों की खबरों को तुरंत रोकें.

{}{}