trendingNow11898552
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Merry Christmas New Release Date: बदली Katrina Kaif की फिल्म मैरी क्रिसमस की डेट, अब इस दिन होगी रिलीज

Merry Christmas Release Date Change: कैटरीना कैफ स्टारर मैरी क्रिसमस की रिलीज डेट बदल दी गई है. एक बार फिर फिल्म का क्लैश सिद्धार्थ मल्होत्रा की योद्धा से होगा.

Merry Christmas New Release Date: बदली Katrina Kaif की फिल्म मैरी क्रिसमस की डेट, अब इस दिन होगी रिलीज
Stop
Pooja Chowdhary|Updated: Oct 03, 2023, 03:53 PM IST

Katrina Kaif Merry Christmas: दिसंबर का महीना एंटरटेनमेंट के लिहाजा से काफी खास होने वाला है क्योंकि कई बिग स्टारर मूवी रिलीज होने जा रही है. इस लिस्ट में शामिल है कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विजय सेतुपति (Vijay Sethupati)की मैरी क्रिसमस (Merry Christmas). जिसकी रिलीज अब बदल दी गई है. पहले ये फिल्म 15 दिसंबर को रिलीज होने जा रही थी लेकिन अब इसकी नई रिलीज डेट अनाउंस कर दी गई है. फिल्म अब एक हफ्ता पहले ही रिलीज हो जाएगी. 

अब 8 दिसंबर को होगी रिलीज
कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की फिल्म मैरी क्रिसमस को लेकर काफी समय से चर्चा है. फिल्म 15 दिसंबर को रिलीज होनी अनाउंस हुई थी लेकिन अब इसे 8 दिसंबर को ही रिलीज कर दिया जाएगा. इसकी वजह 22 दिसंबर को रिलीज होने जा रही शाहरुख खान की डंकी और प्रभास की सालार को माना जा रहा है. क्योंकि दोनों ही फिल्मों के क्लैश का असर पहले रिलीज होने वाली फिल्म पर भी पड़ सकता है. यही वजह है कि इसकी रिलीज एक हफ्ता पहले कर दी गई है. 

योद्धा के साथ होगा क्लैश
खास बात ये है कि एक बार फिर इस फिल्म का मुकाबला सिद्धार्थ मल्होत्रा की योद्धा के साथ होने जा रहा है. दरअसल, पहले योद्धा 15 दिसंबर को रिलीज होनी थी लेकिन इसके बावजूद मैरी क्रिसमस के मेकर्स ने अपनी फिल्म की रिलीज 15 दिसंबर तय कर दी. इसी क्लैश पर करण जौहर ने नाराजगी भी जाहिर की है. वहीं कुछ समय पहले करण ने अपनी फिल्म की रिलीज एक हफ्ते पहले अनाउंस की थी. योद्धा 8 दिसंबर को रिलीज होगी लेकिन अब मैरी क्रिसमस भी इसी दिन रिलीज होगी.   

क्या होगा दोनों फिल्मों का भविष्य?
दोनों ही अलग-अलग जोनर की फिल्म है जिनकी कहानी एक दूसरे से बिल्कुल अलग है. अब इनके टकराव से इन दोनों ही फिल्मों का भविष्य क्या होगा ये तो 8 दिसंबर के बाद ही पता चलेगा.  

Read More
{}{}