trendingNow11576116
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

नासमझी के दिनों में बड़ी गलती कर बैठी थीं Katrina Kaif, बाथरूम में सबसे छिपकर खूब बहाए आंसू; पार्टनर का फोन...

Katrina Kaif News: कैटरीना कैफ ने हाल ही में खेल-खेल में कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. जिसके मुताबिक ना सिर्फ उन्होंने अपने पार्टनर का फोन चोरी-छिपे चेक किया है बल्कि नासमझी में हुई गल्तियों के कारण बाथरूम में छिपकर रोई भी थीं.  

कैटरीना कैफ
Stop
Pooja Chowdhary|Updated: Feb 18, 2023, 10:01 PM IST

Katrina Kaif Shocking Revelation: कैटरीना कैफ अब विक्की कौशल की दुल्हनिया बन चुकी हैं. दोनों ने कभी साथ काम नहीं किया लेकिन प्यार हुआ तो फिर जिंदगी भर का साथ निभाने से भी वो नहीं कतराईं. हालांकि शादी के बाद अब उन्होंने खेल-खेल में कुछ शॉकिंग खुलासे किए हैं जो उनकी बीती जिंदगी से जुड़े हैं. दरअसल, हाल ही में वेलेंटाइन डे के मौके पर अपनी खास दोस्त मिनी माथुर के साथ ‘नेवर हेव आई एवर’ गेम खेला और इस दौरान कुछ सीक्रेट बातें रिवील हो गईं. 

एक वीडियो कैटरीना कैफ के मेकअप ब्रांड के ब्यूटी के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर की गई है. जिसमें तीन सहेलियां मजेदार खेल खेल रही हैं. इस दौरान अपनी बारी आने पर कैटरीना खुलासा करती हैं उन्होने अपनी नासमझी के दिनों में पार्टनर का फोन चोरी छिपे देखने की गलती है. जिसे वो अब कभी गलती से भी नहीं दोहराएंगी. इतना ही उन्होनें ये भी बताया कि जब उनकी शादी नहीं हुई ती दीवाली पार्टी में बाथरूम में छिपकर वो रोई थीं लेकिन इसके पीछे की वजह उन्होंने नहीं बताई. इतना ही नहीं उन्होंने ये भी रिवील किया कि शूटिंग के दौरान वो काम से बचने के लिए अक्सर बहाने बनाती हैं. 

इन फिल्मों में दिखेंगीं कैटरीना
कुछ समय पहले कैटरीना की भूत पुलिस रिलीज हुई थी जो ज्यादा खास नहीं चली. इसमें वो सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ दिखी थीं. अब आने वाली फिल्मों की बात करे तो वो मैरी क्रिसमस में नजर आने वाली हैं. खबर है कि ये फिल्म इस साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज की जाए. इसमें वो पहली बार साउथ स्टार विजय सेतुपति के साथ नजर आएंगीं. इसके अलावा वो सलमान खान के साथ टाइगर 3 को लेकर भी काफी चर्चा में हैं. वहीं वो फरहान अख्तर की फिल्म जी ले जरा का भी हिस्सा हैं फिलहाल इसकी शूटिंग अभी शुरू नहीं हुई है. 

Read More
{}{}