trendingNow11413816
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Katrina Kaif ने कपिल शर्मा शो में अपने डाइट प्लान को लेकर किया बड़ा खुलासा, जानिए

Katrina Kaif Diet Plan: कैटरीना कैफ ने कपिल शर्मा शो में बताया कि कैसे पंजाबी फैमिली में शादी के बाद उनके डाइट प्लानमें बदलाव आए. कैटरीना ने बताया कि  उन्हें अक्सर भारी आहार लेने के लिए कहा जाता था लेकिन उन्होंने अपनी फिटनेस व्यवस्था के कारण मना कर दिया.

Katrina Kaif ने कपिल शर्मा शो में अपने डाइट प्लान को लेकर किया बड़ा खुलासा, जानिए
Stop
Zee News Desk|Updated: Oct 28, 2022, 01:51 PM IST

The Kapil Sharma Show: बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने साझा किया कि कैसे उनकी सास अक्सर उन्हें परांठे खाने के लिए मजबूर करती हैं, लेकिन उन्हें डाइटिंग के कारण इनकार करना पड़ता है. 'द कपिल शर्मा शो' पर जब होस्ट ने कैटरीना से पूछा कि क्या शादी के बाद उनकी डाइट में बदलाव आया है, खासकर पंजाबी परिवार का हिस्सा होने के कारण. 'नमस्ते लंदन' की अभिनेत्री ने उन्हें बताया कि उन्हें अक्सर भारी आहार लेने के लिए कहा जाता था लेकिन उन्होंने अपनी फिटनेस व्यवस्था के कारण मना कर दिया.

मम्मी जी बनाती हैं शकरकंद

उन्होंने कहा, "शुरूआत में मम्मी जी मुझसे परांठे खाने के लिए बहुत आग्रह करती थीं और चूंकि मैं डाइट पर हूं, इसलिए मैं इसे नहीं खा सकती थी, इसलिए मैं बस एक काट लेती थी. और, अब जबकि हमने अपनी शादी को लगभग एक साल पूरा कर लिया है, मम्मी जी अब मेरे लिए शकरकंद बनाती हैं."

फोन भूत का कर रही हैं प्रमोशन

कैटरीना सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान के साथ अपनी फिल्म "फोन भूत" के प्रचार के लिए आ रही हैं और उन्होंने अपने शूटिंग अनुभव के बारे में बताया और कुछ दिलचस्प किस्से बताए. उन्होंने शादी के बाद अपनी लाइफ के बारे में भी बात की. 'द कपिल शर्मा शो' सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है.

विक्की कैटरीना की शादी 

बता दें कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की जोड़ी काफी लोकप्रिय जोड़ियों में शुमार है. शादी के बाद ये कैटरीना की पहली फिल्म रिलीज होने वाली है. विक्की और कैटरीना की पहली करवाचौथ औक दिलावी की तस्वीरे जमकर वायरल हुई थीं. दोनों ही सोशल मीडिया पर अक्सर एक दूसरे के साथ अपनी बेहतरीन तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं. 

 ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}