trendingNow11751159
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Vicky Kaushal से शादी कर के रो रही हैं Katrina Kaif? ट्विटर पर किया सच्चाई का खुलासा

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी को लेकर ऐसी खबर सामने आई है जिसे सुन कर दोनों के फैंस काफी टेंशन में आ गए हैं. ट्वीटर पर कैटरीना और विक्की की शादी को लेकर एक अजीबोगरीब ट्वीट धड़ल्ले से वायरल हो रही है. 

Vicky Kaushal से शादी कर के रो रही हैं  Katrina Kaif? ट्विटर पर किया सच्चाई का खुलासा
Stop
Misha Singh|Updated: Jun 23, 2023, 08:35 PM IST

Vicky Kaushal and Katrina Kaif:  बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की जोड़ी इंडस्ट्री की सबसे हॉट जोड़ी में से एक हैं. दोनों को साथ में खूब पसंद किया जाता है. विक्की को एक आइडियल पति माना जाता है ये बात हम यूं ही नहीं कह रहें बल्कि विक्की ने हर मोड़ पर इस बात को साबित किया हैं. एक्ट्रर अपनी पत्नी पर प्यार लुटाने का एक भी मौका नहीं छोड़ते लेकिन इस बीच एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है जिसे सुन कर दोनों के फैंस काफी टेंशन में आ गए हैं. ट्वीटर पर कैटरीना और विक्की की शादी को लेकर एक अजीबोगरीब ट्वीट धड़ल्ले से वायरल हो रही है. 

ट्विटर पर मच गया तहलका

दरअसल, इस ट्वीट में  विक्की और कैटरीना की शादीशुदा जिंदगी को लेकर कुछ ऐसी बातें कही गई जिसे सुनकर सभी को 440 वोल्ट का झटका लगा है. ये ट्वीट उमैर संधू ने नाम से कि गई है. जिसमें कहा गया है कि 'ब्रेकिंग न्यूज : कैटरीना कैफ अपनी मैरिज लाइफ से खुश नहीं हैं. विक्की कौशल के करीबी क्रू मेंबर के मुताबिक विक्की कौशल एक erectile dysfunction यानी की (नपुंसकता) जैसी बीमारी से जूझ रहे हैं जिसके लिए वो दवाई भी ले रहे हैं. दो दिन पहले कैटरीना कैफ से झगड़ा होने के बाद विक्की कौशल ने अपना फोन तक तोड़ दिया.' उमैर के इस ट्वीट ने चारों तरफ तहलका मचा दिया. 

 

विक्की बिल्कुल फिट और फाइन हैं

मगर हम आपको इस खबर की सच्चाई बताते हैं. उमैर नाम के इस शक्स की ट्वीट सरासर गलत और फेक है. बल्कि इन दिनों कैटरीना और विक्की वेकेशन पर हैं. दोनों एक साथ समय बिता रहे हैं और विक्की बिल्कुल फिट और फाइन हैं. बता दें हाल ही में विक्की कौशल की फिल्म  'ज़रा हटके ज़रा बचके' बॉक्सऑफिस पर हिट रही. जिसके बाद ही दोनों लव बर्ड छुट्टियां मनाने बाहर गए हैं. 

Read More
{}{}