trendingNow11920914
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Tiger 3: तौलिए में लड़ रही कैटरीना को कौन दे रहा टक्कर, विदेश से आई हसीना संग ‘जोया’ ने किए दो-दो हाथ

Tiger 3 Trailer: टाइगर 3 का ट्रेलर सामने आने के बाद कैटरीना कैफ की तौलिया फाइट चर्चा में आ गई है जिसमे उनके साथ दिखेंगी हॉलीवुड की एक्शन लेडी मिशेल ली.

Tiger 3:  तौलिए में लड़ रही कैटरीना को कौन दे रहा टक्कर, विदेश से आई हसीना संग ‘जोया’ ने किए दो-दो हाथ
Stop
Pooja Chowdhary|Updated: Oct 18, 2023, 04:22 PM IST

Tiger 3 Fight Scene: टाइगर 3 (Tiger 3) का मच अवेटेड ट्रेलर दो दिन पहले रिलीज हो चुका है जिसकी चर्चा जोरों शोरों से खूब हो रही है. फिल्म की कहानी, इसके कलाकार और उससे भी ज्यादा इसके एक्सन सीन चर्चा में हैं. वहीं एक खास एक्शन सीक्वेस को लेकर शोर काफी सुनाई दे रहा है. जो फिल्माया गया है कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) पर. लेकिन इस सीन में उनके साथ कोई और हसीना भी नजर आ रही हैं और वो भी दे रही है कैटरीना को जबरदस्त टक्कर. वो भी तौलिए. जी हां..ये तौलिया फाइट काफी चर्चा में आ गई है. 

टाइगर 3 के ट्रेलर में एक छोटी सी झलक इस सीन की भी दिखती है जिसमें कैटरीना और उनके सामने मौजूद एक और हसीना दोनों दो-दो हाथ करती दिख रही हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि कैटरीना के अपोजिट वो लड़की हैं कौन?  वो हैं ब्लैक विडो फेम मिशेल ली. जी हां...ब्लैक विडो हॉलीवुड की फेमस मूवी है जिसकी एकट्रेस हैं मिशेल ली. जिन्हें हॉलीवुड में एक्शन लेडी के नाम से जाना जाता है. वो कई फिल्मों में जबरदस्त जानलेवा स्टंट भी कर चुकी हैं. जिनमे बुलेट ट्रेन, वेनम, सुसाइड स्क्वॉड जैसी फिल्में शामिल हैं. अब वो बॉलीवुड मूवी टाइगर 3 में भी धमाकेदार अंदाज में नजर आने वाली हैं. 

इस फिल्म से मिशेल का बॉलीवुड डेब्यू होने जा रहा है जिसमें वो कैटरीना के साथ नजर आने वाली हैं. वैसे बता दें कि मिशेल सिर्फ इस एक सीन में ही नजर आने वाली हैं. 

दीवाली पर रिलीज होगी फिल्म
इस दीवाली पर सलमान खान अपनी फिल्म टाइगर 3 से धमाका करने वाले हैं. 12 नवंबर को फिल्म रिलीज होगी. इसी दिन दीवाली है लिहाजा फैंस के लिए ये जबरदस्त और दुगनी ट्रीट होने वाली है. सलमान खान, कैटरीना कैफ की इस फिल्म में इस बार विलेन बनेंगे इमरान हाशमी. जिनके किरदार और लुक को लेकर भी चर्चा खूब हो रही है. 
 

Read More
{}{}