trendingNow11245163
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Bhool Bhulaiyaa 2 की सक्सेस का जश्न Europe में मनाएंगे Kartik Aaryan, टीम को दे रहे हैं हैवी ट्रीट

Bhool Bhulaiyaa 2 Success Party: कार्तिक आर्यन ने भूल भुलैया 2 में रुह बाबा बन लोगों को खूब हंसाया तो मोंजोलिका का भयानक रूप देख फैंस खूब डरे. वहीं अब फिल्म की सक्सेस का जश्न मनाने कार्तिक यूरोप रवाना हो चुके हैं जहां वो अपनी टीम को हैवी ट्रीट देंगे.    

(फोटो - सोशल मीडिया)
Stop
Zee News Desk|Updated: Jul 05, 2022, 02:59 PM IST

Kartik Aaryan Europe Vacation: कार्तिक आर्यन इन दिनों कामयाबी की ओर तेजी से बढ़ रहे हैं. हाल ही में रिलीज उनकी भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) ने बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल किया है उसकी रिपोर्ट कार्ड हर किसी के सामने हैं. रूह बाबा के किरदार में उन्हें काफी पसंद किया गया. वहीं अब फ्री होकर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) निकले हैं इस सक्सेस का जश्न मनाने के लिए. वो भी यूरोप में. जी हां...कार्तिक आर्यन देर रात एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए वो यूरोप में अपनी टीम को फिल्म की सक्सेस पार्टी देंगे. 

टीम को देंगे हैवी ट्रीट

किसी भी कलाकार की सफलता के पीछे उसकी टीम का भी कहीं ना कहीं खास योगदान होता है और ये बात कार्तिक अच्छे से समझते हैं लिहाजा भूल भुलैया 2 हिट हुई तो कार्तिक टीम को चीयर करना नहीं भूले और वो उन्हें पार्टी देने के लिए अब यूरोप रवाना हो चुके हैं. यानि टीम को मिल रही है हैवी ट्रीट. 

रूह बाबा के बाद शहजादा बनेंगे कार्तिक आर्यन 

भूल भुलैया 2 की सफलता ने कार्तिक को बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स की लिस्ट में लाकर खड़ा कर दिया है. खास बात ये है कि अपनी मेहनत के बलबूते कार्तिक ने ये मुकाम हासिल किया है सोनू के टीटू की स्वीटी से लेकर भूल भुलैया 2 तक कार्तिक ने कई मील के पत्थर पार किए और ये कामयाबी हासिल की. अब कार्तिक कई और प्रोजेक्ट्स में नजर आने वाले हैं जो उनके कद को बढ़ाएंगे या गिराएंगे ये रिलीज के बाद ही पता चल पाएगा. फिलहाल वो शहजादा बनकर बॉक्स ऑफिस पर दिखेंगे. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ये फिल्म साउथ स्टार अल्लू अर्जुन की अला वैकुंठपुरमलो की हिंदी रीमेक है. जिसमें कार्तिक के साथ फिर कृति सेनन की जोड़ी बनेगी. शहजादा के अलावा फ्रेडी में कार्तिक दिखेंगे जिसकी शूटिंग फिलहाल वो पूरी कर चुके हैं जल्द ही ये फिल्म रिलीज होगी. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट http://Zeenews.com/Hindi पर

 

Read More
{}{}