Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

ग्वालियर से बुर्ज खलीफा तक... रिलीज से पहली ही दुनिया पर छाई कार्तिक की 'चंदू चैंपियन', एक्टर की खुशी का नहीं कोई ठिकाना

Chandu Champion: कार्तिक आर्यन इस समय अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'चंदू चैंपियन' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, जो 14 जून को सिनेमाघरों में धूम मचाने के लिए तैयार ही. इसी बीच कार्तिक ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें ये साफ देखा जा सकता है कि उनकी इस फिल्म का जादू रिलीज से पहले ही लोगों पर चल चुका है. 

Kartik Aaryan Chandu Champion
Stop
Vandana Saini|Updated: Jun 09, 2024, 03:09 PM IST

Kartik Aaryan Chandu Champion: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इस समय अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'चंदू चैंपियन' की प्रमोशन में काफी बिजी चल रहे हैं. फिल्म की रिलीज में कुछ ही दिनों का समय बाकी है. ऐसे में एक्टर के साथ-साथ उनके फैंस भी उनकी इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. कबीर खान के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 14 जून को दुनियाभर के सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है, लेकिन इस फिल्म की रिलीज होने से पहले ही इसका जादू रिलीज से पहले ही लोगों पर चल चुका है. 

जी हां, हाल ही में कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जो दुनिया की सबसे बड़ी बिल्डिंग बुर्ज खलीफा का है. जहां कार्तिक की इस फिल्म के एडवांस बुकिंग की अनाउंसमेंट की गई है. इस दौरान वहां कार्तिक आर्यन के साथ-साथ डायरेक्टप कबीर खान के अलावा बड़ी तादात में लोग मौजूद थे, जिन्होंने कार्तिक और उनकी आने वाली फिल्म को खूब प्यार दिया. इतना ही नहीं, इस खास मौके पर कार्तिक की खुशी का भी कोई ठिकाना नहीं था, जिसका अंदाजा वीडियो में उनके चेहरे को देखकर लगाया जा सकता है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

बुर्ज खलीफा पर छाई 'चंदू चैंपियन'

इस वीडियो को शेयर करते हुए कार्तिक ने कैप्शन में लिखा, 'एडवांस बुकिंग अभी शुरू!! 5 दिन बचे हैं अभी अपनी टिकट बुक करें. #ChanduChampion #14thJune'. कार्तिक के इस पोस्ट को खूब पसंद किया जा रहा है. साथ ही वीडियो पर फैंस कमेंट्स कर एक्टर की खुशी को देख अपनी खुशी भी जाहिर कर रहे हैं. वीडियो में कार्तिक आर्यन येलो कलर की चेक शर्ट के साथ ब्लैक पैंट में नजर आ रहे हैं और जैसे ही बुर्ज खलीफा पर फिल्म के एडवांस बुकिंग की अनाउंसमेंट होती है वो तालियां बजाने लगते हैं. 

तलाक की अफवाहों के बीच हार्दिक पंड्या की भाभी के साथ नजर आईं Natasa Stankovic, वायरल हुआ Video

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

असल जिंदगी पर आधारित है फिल्म

कार्तिक की ये फिल्म सच्ची कहानी पर आधारित है, जिसमें वे पैरालंपिक चैंपियन मुरलीकांत पेटकर का किरदार निभा रहे हैं. इस फिल्म की कहानी में भारतीय सेना एक वीर खिलाड़ी, मुरलीकांत पेटकर (जिन्हें चंदू चैंपियन के नाम से भी जाना जाता है) के जीवन को दिखाया जाएगा. फिल्म के जारी ट्रेलर और गानों को खूब पसंद किया गया है, जिसके बाद फैंस इस फिल्म को देखने के लिए काफी उत्साहित हो गए है. इस फिल्म के अलावा कार्तिक जल्द ही विद्या बालन और तृप्ति डिमरी के साथ 'भूल भुलैया 3' में भी नजर आएंगे.  

{}{}