trendingNow11743041
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Kartik Aaryan से फैन ने पूछा क्या मिल गया है आपको 'सच्चा प्यार'? एक्टर का जवाब सुनकर रह जाएंगे हैरान!

Kartik Aaryan Girlfriend: कार्तिक आर्यन से एक फैन ने सोशल मीडिया सेशन के दौरान सवाल किया कि क्या आपको सच्चा प्यार मिल गया. इस सवाल पर एक्टर ने ऐसा जवाब दिया है जिसने कार्तिक के फैंस को हैरान कर दिया है.

कार्तिक आर्यन
Stop
Prachi Tandon|Updated: Jun 18, 2023, 02:23 PM IST

Kartik Aaryan New Movie: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपकमिंग फिल्म सत्यप्रेम की कथा को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं. हाल में एक्टर अपने फैन्स से सोशल मीडिया पर इंटरेक्ट कर रहे थे, तभी एक फैन ने कार्तिक आर्यन से सवाल कर लिया कि क्या उन्हें सच्चा प्यार मिल गया है. इस सवाल पर जवाब देते हुए कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan Films) ने खुद को प्यार में बदकिस्मत बता दिया है. कार्तिक आर्यन के इस जवाब ने एक्टर के फैंस को टेंशन में डाल दिया है. 

कार्तिक ने खुद को प्यार में बताया बदकिस्मत!

एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan Instagram) से सोशल मीडिया सेशन में एक फैन ने सवाल किया है, क्या आपको अबतक अपना सच्चा प्यार मिल गया है. कार्तिक आर्यन ने अपने फैन के इस सवाल पर रिएक्टर करते हुए कहा, मुझे लगा था मुझे मिल गया है लेकिन प्यार में अनलकी हूं. वहीं दूसरे फैन ने पूछा आप अरेंज मैरिज करेंगे या फिर लव मैरिज करेंगे? माला आंटी के पास रिश्ते तो बहुत आते होंगे. इस सवाल पर कार्तिक (Kartik Aaryan Upcoming Movie) ने मजेदार जवाब देते हुए कहा, एक शादी जो प्यार से अरेंज हो!!! रिश्ते तो आते हैं...हर दिन. 

कार्तिक आर्यन की फिल्में 

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan Satyaprem ki Katha) की नई फिल्म सत्यप्रेम की कथा सिनेमाघरों में 29 जून 2023 में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में कार्तिक आर्यन एक बार फिर से एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आने वाले हैं. सत्यप्रेम की कथा फिल्म में कार्तिक, कियारा के अलावा सुप्रीया पाठक कपूर, गजराज राव, सिद्धार्थ रनधेरिया, अनुराधा पटेल, राजपाल यादव, निरमाइट सावंत और शिखा तलसानिया लीड रोल में नजर आने वाले हैं. इससे पहले कार्तिक और कियारा (Kartik Kiara Movie) की जोड़ी भूल भूलैया 2 में देखने को मिली थी.

Read More
{}{}