trendingNow11264874
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Kartik Aaryan Next Film: कार्तिक आर्यन ने फिर लिया रिस्क, OTT उनकी फिल्म डायरेक्ट रिलीज करने को तैयार नहीं

Kartik Aaryan New Release: कार्तिक आर्यन को रोमांटिक-कॉमिक भूमिकाओं में दर्शक पसंद करते हैं. लेकिन अपनी एक्टिंग दिखाने के चक्कर में उन्होंने इक्का-दुक्का अलग टाइप की फिल्में साइन कर ली थीं, जो अब सक्सेस ग्राफ को झटके दे रही हैं.  

Kartik Aaryan Next Film: कार्तिक आर्यन ने फिर लिया रिस्क, OTT उनकी फिल्म डायरेक्ट रिलीज करने को तैयार नहीं
Stop
Ravi Buley|Updated: Jul 19, 2022, 07:35 PM IST

Kartik Aaryan In Freddy: भूल भुलैया 2 की सफलता पर सवार कार्तिक आर्यन भले कहें कि प्रोड्यूसरों ने उनसे कहा है कि भाई तू 25 दिन में पैसे डबल कर देता है, लेकिन इन दिनों उनकी एक फिल्म रिलीज के लिए मुश्किल में फंसी हुई है. ओटीटी तक इस फिल्म को डायरेक्ट रिलीज नहीं करना चाहते. ऐसे में फिल्म के निर्माताओं ने तय किया है कि वे इसे चुनिंदा सिनेमाघरों में रिलीज करके ओटीटी रिलीज के लिए रास्ते खोलेंगे. यह फिल्म है, फ्रेडी. प्यार का पंचनामा सीरीज की फिल्मों के बाद आर्यन ने लुका छुपी और पति पत्नी और वो जैसी हिट फिल्में दी थी. इसके बाद उन्हें लगा कि कुछ फिल्में ऐसी करनी चाहिए, जो एक्टर के रूप में जमाएं. तब उन्होंने रिस्क लेते हुए धमाका और फ्रेडी जैसी थ्रिलर फिल्में साइन की थीं.

पहले थियेटर, फिर ओटीटी
आर्यन की इमेज यंग-कॉमिक एक्टर की है, जो रोमांस भी करता है. लेकिन एक्टिंग दिखाने के चक्कर में साइन की गई उनकी फिल्मों ने करियर को झटके दिए हैं. कोरोना काल में उनकी धमाका सीधे ओटीटी पर रिलीज हुई और दर्शकों-समीक्षकों ने फिल्म को खारिज कर दिया. इसके बाद आर्यन समझ गए कि आगे यह गलती नहीं करनी. मगर जो पीछे कर चुके थे, उनका क्या. अब इन्हीं में से दूसरी फिल्म फ्रेडी का संकट सामने है. ऐसे वक्त जबकि हर तरफ भूल भुलैया 2 की कामयाबी की चर्चा है, ओटीटी प्लेटफॉर्म फ्रेडी को सीधे रिलीज करने से मना कर रहे हैं. उन्होंने निर्माताओं के सामने शर्त रखी है कि वे पहले इसे थियेटरों में रिलीज करें.

पारसी बैकग्राउंड में डार्क थ्रिलर
ओटीटी प्लेटॉफर्म जान गए हैं इन दिनों थ्रिलर जैसी फिल्में सिनेमाघरों में नहीं चल रहीं. न ही ऑफ बीट सब्जेक्ट देखने लोग थियेटर जाते हैं. हाल में सिनेमाघरों में आई शेरदिलः द पीलीभीत सागा, ऑपरेशन रोमियो, जनहित में जारी, हुडदंग जैसी फिल्मों के उदाहरण सामने हैं. थियेटरों में नहीं चली ये फिल्में लोग ओटीटी पर देख रहे हैं. सच यह भी है कि ओटीटी पर सीधे रिलीज करते हुए मेकर्स और स्टार्स फिल्म को प्रमोट नहीं करते और इससे ओटीटी को नुकसान होता है. सिनेमाघरों में रिलीज करने पर फिल्म को प्रमोट करना एक्टर-प्रोड्यूसर मजबूरी होती है. ऐसे में अब फ्रेडी को थियेटरों में लाने की तैयारी की खबरें हैं. फिल्म में आर्यन के अपोजिट आलिया एफ. नजर आएंगी. प्रोड्यूसर जानते हैं कि फिल्म का क्या नतीजा आने वाला है. यह फिल्म पारसी बैकग्राउंड में एक डार्क थ्रिलर है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Read More
{}{}