Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

कैसी बहू चाहती हैं कार्तिक आर्यन की मां? कपिल शर्मा के शो में बेटे की जमकर खोली पोल

Kartik Aaryan Mother: 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के सीजन 1 के आखिरी एपिसोड 22 जून को 'चंदू चैम्पियन' उर्फ कार्तिक आर्यन नजर आने वाले हैं. वह इस बार अपनी मां के साथ दिखेंगे. जो शो में बेटे से जुड़े कई राज खोलने वाली हैं. यहां वह बताती हैं कि उन्हें कैसी बहू चाहिए.

कपिल शर्मा शो में कार्तिक आर्यन और उनकी मां
Stop
Varsha|Updated: Jun 19, 2024, 07:35 PM IST

'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के सीजन 1 के आखिरी एपिसोड 22 जून को प्रसारित किया जाएगा. इस एपिसोड में बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन अपनी मां माला तिवारी के साथ ग्रैंड एंट्री लेंगे. बुधवार को मेकर्स ने अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो शेयर किया. इसमें कॉमेडी और एंटरटेनमेंट का जबरदस्त तड़का देखने को मिला. यहां कार्तिक आर्यन की मम्मी ने अपनी बहू की खूबियों को लेकर भी बातचीत की. उन्होंने बताया कि आखिर उन्हें इकलौते बेटे के लिए कैसी पार्टनर चाहिए.

वीडियो के शुरुआत में एंट्री लेते हुए कार्तिक कहते हैं, "मैं आज जितना नर्वस हूं, उतना पहले कभी नहीं हुआ." होस्ट कपिल शर्मा जवाब देते हैं, "ऐसा इसलिए क्योंकि आपकी मम्मी कुछ बोल न दें." इसके बाद कार्तिक की मां कहती हैं, "मैं जो बोलूंगी सच बोलूंगी और सच के सिवा कुछ नहीं बोलूंगी."

बड़े जिद्दी हैं कार्तिक आर्यन
इस पर कपिल ऑडियंस में बैठे कार्तिक के पिता और बहन की ओर मुड़ते हुए कहते हैं, "यह लाइन सुनकर कार्तिक के पापा के होंठ सूख गए, उन्हें डर है कि कहीं मेरे बारे में कुछ न बोल दें." इसके बाद कपिल माला तिवारी से पूछते हैं, "क्या कार्तिक जिद्दी है?" वह जवाब देती हैं, "बहुत जिद्दी."

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

कार्तिक आर्यन की मां ने खोली बेटे की पोल
कपिल आगे पूछते हैं, "क्या वह ज्यादा खर्च करता है या कम?" इस पर वह कहती है, "ज्यादा खर्च करता है". वीडियो में कपिल कहते हैं, "कार्तिक इंजीनियर हैं." इस पर माला कहती हैं, "हमने इसे ठोक-पीटकर इंजीनियरिंग कराई है." कार्तिक बीच में बोलते हैं, "कुछ तो पॉजिटिव कहो."

डॉक्टर बहू की है डिमांड
इसके बाद कार्तिक की मां बताती है कि उन्हें अपनी बहू के रूप में एक डॉक्टर चाहिए. इसके बाद कृष्णा अभिषेक और सुनील ग्रोवर शाहरुख खान और सलमान खान के लुक में स्टेज पर आते हैं. मेकर्स ने प्रोमो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "चैंपियन कार्तिक आर्यन और उनकी मां डॉ. माला तिवारी कॉमेडी और मनोरंजन का धमाका करने के लिए यहां मौजूद हैं. इस शनिवार को 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' पर इस मां-बेटे की जोड़ी को देखने को मिलगी. यह एपिसोड शनिवार को रात 8 बजे नेटफ्लिक्स पर प्रसारित होगा.

इनपुट/एजेंसी

{}{}