Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

जब चूहों ने कार्त‍िक आर्यन को लगाया था लाखों का चूना, इस करोड़ों की चीज का कर दिया था 'बेड़ा गर्क'

Kartik Aaryan: कार्त‍िक आर्यन इस समय अपनी मोस्ट अवेटेड अपकमिंग फिल्म 'चंदू चैंपियन' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, जो जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. इसी बीच कार्तिक ने अपने हालिया इंटरव्यू में एक बहुत दिलचस्प किस्सा शेयर किया है, जहां उन्होंने बताया कि एक बार चूहों ने उनको लाखों का चूना लगा दिया था. 

Kartik Aaryan
Stop
Vandana Saini|Updated: Jun 07, 2024, 09:41 PM IST

Kartik Aaryan McLaren GT​: बॉलीवुड से लेकर अपने फैंस के बीच दमदार पहचान बनाने वाले और उनके दिलों पर राज करने वाले कार्त‍िक आर्यन के फैंस काफी लंबे समय से उनकी मोस्ट अवेटेड अपकमिंग 'चंदू चैंपियन' के सिनेमाघरों में आने का इंतजार कर रहे हैं, जो जल्द ही खत्म होने वाला है. कार्तिक की ये फिल्म 14 जून को सिनेमाघरों मे दस्तक देगी. एक्टर इन दिनों फिल्म की प्रमोशन में काफी बिजी चल रहे हैं.  इसी बीच कार्तिक ने अपने हालिया इंटरव्यू में एक बहुत दिलचस्प किस्सा शेयर किया है. 

कार्ति ने बताया कि एक बार चूहों ने उनको लाखों का चूना लगा दिया था और उनके करोड़ों की चीज का 'सत्यानाश' मान दिया था. 2011 में 'प्यार का पंचनामा' से अपने करियर की शुरुआत करने वाले कार्तिक अब तक कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं. उन्हीं में एक उनकी 2022 में आई 'भूल भुलैया 2' भी थी, ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. फिल्म के सुपर डुपर हिट होने के बाद टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार ने कार्तिक आर्यन को 4.7 करोड़ की मैकलारेन गाड़ी गिफ्ट की थी, जिससे जुड़ा ये किस्सा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

चूहों ने कार्तिक को लगाया था लाखों का चूना 

हाल ही में ल्लनटॉप संग बातचीत में कार्तिक ने इस किस्से को याद करते हुए बताया, 'जब भूषण कुमार ने उनको ये गाड़ी गिफ्ट की थी, तो उन्होंने कुछ समय तो इसको चलाया, फिर गैराज में खड़ा कर दिया, लेकिन हैरान करने वाली बात ये थी कि गैराज में खड़े-खड़े गाड़ी के मैट खराब हो गए. हालांकि, वो इसलिए खराब हुए, क्योंकि उसको चूहों ने कुतर दिया था, जिसके लिए उनको लाखों खर्च करने पड़े थे'. कार्तिक ने गाड़ी के मैट पर लाखों खर्च करके उसको ठीक करवाया और फिर गैराज में खड़ा कर दिया. 

कौन है 'पंचायत 3' की क्रांति देवी? जिन्होंने नौकरानी बनने से कर दिया था इनकार; फिर ऐसे चमकी किस्मत

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

भूषण कुमार ने की थी गिफ्ट

खास बात ये है कि ये भारत आने वाले पहली मैकलारेन गाड़ी थी, जो कार्तिक को भूषण कुमार ने गिफ्ट की थी. इसका रंग ऑरेंज कलर है. ये एक सुपर कार है, जिसकी स्पीड 326.7 किलोमीटर पर आवर की है. 3.1 सेकेंड में ये 1 से 100 किलोमीटर की स्पीड पकड़ सकती है. वहीं, अगर कार्तिक आर्यन के वर्कफ्रंट की बात करें तो 'चंदू चैंपियन' के बाद कार्तिक आर्यन विद्या बालन और तृप्ति डिमरी के साथ 'भूल भुलैया 3' में नजर आने वाले हैं, जिसकी शूटिंग चल रही है और ये फिल्म इस साल दिवाली 2024 के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक दे सकती है.

{}{}