trendingNow11972212
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Kartik Aaryan का बर्थडे सेलिब्रेट करने का अंदाज है एकदम खास, जानकर करेंगे खुद से रिलेट

Kartik Aaryan Birthday: कार्तिक आर्यन का बर्थडे सेलिब्रेट करने का तरीका अन्य बॉलीवुड सेलेब्स से एकदम हटके है. 33 साल के सक्सेसफुल बॉलीवुड एक्टर अपने बर्थडे के दिन की शुरुआत फैमिली के साथ पूजा-पाठ करते हुए करते हैं. 

कार्तिक आर्यन
Stop
Prachi Tandon|Updated: Nov 22, 2023, 07:22 AM IST

Kartik Aaryan Birthday Celebration: बॉलीवुड के चॉकलेटी ब्वॉय कार्तिक आर्यन अपनी कमाल की अदाकारी और पर्सनल लाइफ को लेकर खूब सुर्खियों का हिस्सा बने रहते हैं. 33 साल के सेल्फ मेड स्टार कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) एकदम यूनिक स्टाइल में फैमिली के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट करते हैं. जी हां...ये हम नहीं कह रहे बल्कि कार्तिक ने खुद एक इंटरव्यू में बताया था. कार्तिक का कहना था, बर्थडे पर केक, गुब्बारे और मोमबत्तियों के साथ वह सेलिब्रेट करते हैं.

कार्तिक करते हैं बच्चों की तरह बर्थडे सेलिब्रेट!

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan Instagram) ने एक पुराने इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें केक, गुब्बारे और मोमबत्तियों के साथ सेलिब्रेट करना पसंद है. क्योंकि उनके अंदर जो बच्चा है उसे केक और सेलिब्रेशन पसंद है और वह इसे खूब इंजॉय करता है. कार्तिक ने साथ ही बताया था कि पहले उनकी मां जन्मदिन पर सत्यनारायण की कथा रखती थीं, फिर यह धीरे-धीरे रस्म बन गई और आज भी यह होता है. कार्तिक ने बताया था कि फिर उनका फेवरेट खाना बनता है जैसे दाल मखनी, पनीर, रायता, पुलाव, पूड़ी औऱ मिठाई में एक स्पेशल खीर जो उनकी मां की स्पेशल रेसेपी है. क्योंकि उसका वैसा टेस्ट कहीं और नहीं मिलता. 

कार्तिक आर्यन का वर्कफ्रंट 

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan Movies) ने साल 2011 में फिल्म प्यार का पंचनामा से डेब्यू किया था. इस फिल्म में कार्तिक आर्यन ने पांच मिनट का मोनोलॉग दिया था, जिसने फिल्म को सुपरहिट बना दिया था और कार्तिक का करियर चमका दिया था. बिना किसी गॉडफादर की मदद के कार्तिक (Kartik Aaryan New Films) ने बॉलीवुड में अपने टैलेंट के दम पर पहचान बनाई है. कार्तिक आखिरी बार फिल्म सत्यनारायण की कथा में दिखाई दिए थे. वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर जल्द ही कबीर खान के डायरेक्शन में बन रही फिल्म चंदू चैंपियन में दिखाई देंगे.

Read More
{}{}