trendingNow12415837
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

'छाती की हड्डियां तोड़ी गईं, प्राइवेट पार्ट्स में...' रेणुकास्वामी मर्डर केस में एक्टर दर्शन के खिलाफ चार्जशीट दाखिल; हुए चौंकाने वाले खुलासे

Renukaswamy Murder Case: हाल ही में कर्नाटक पुलिस ने रेणुकास्वामी के अपहरण और हत्या के मामले में चार्जशीट दाखिल की गई है. जिसके अंदर जेल में बंद कन्नड़ सुपरस्टार दर्शन की भूमिका को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासा किए गए हैं. चार्जशीट में बताया गया है कि कैसे रेणुकास्वामी की मौत से पहले उसके साथ क्रूरता की गई थी. 

Chargesheet Against Actor Darshan In Renukaswamy Murder Case
Stop
Vandana Saini|Updated: Sep 05, 2024, 11:21 AM IST

Chargesheet Against Actor Darshan In Renukaswamy Murder Case: हाल ही में कर्नाटक पुलिस ने रेणुकास्वामी की किडनैपिंग और मर्डर केस में चार्जशीट दाखिल की है, जिसमें जेल में बंद कन्नड़ सुपरस्टार दर्शन की भूमिका के बारे में कई चौंका देने वाले खुलासे किए हैं. चार्जशीट में बताया गया है कि रेणुकास्वामी की मौत से पहले उनके साथ कितनी क्रूरता की गई थी. उनको काफी दर्द दिया गया था. चार्जशीट में बताया गया कि दर्शन और उनकी गैंग ने हमला करने के बाद रेणुकास्वामी की छाती की हड्डियां तोड़ दीं. 

इतना ही नहीं, उनके शरीर पर 39 जगह चोट के निशान थे. साथ ही, पीड़ित के सिर पर भी गहरा घाव था. चार्जशीट में कहा गया है कि इस केस में आरोपियों ने रेणुकास्वामी के प्राइवेट पार्ट्स में बिजली के झटके देने के लिए मेगर मशीन का इस्तेमाल किया. ये मशीन आमतौर पर इन्सुलेशन इंसुलेशन रेजिस्टेंस के लिए इस्तेमाल की जाती है. साथ ही चार्जशीट में खुलासा किया गया है, 'दर्शन और उसके साथियों ने रेणुकास्वामी के टेस्टिकल्स  (अंडकोष) को नुकसान पहुंचाने के लिए मेगर डिवाइस का इस्तेमाल किया था'. 

चार्जशीट में हुए चौंकाने वाले खुलासे

एक दूसरे सोर्स ने बताया कि रेणुकास्वामी को मौत से पहले भयानक और अमानवीय यातना का सामना करना पड़ा. इसके बाद, दर्शन और बाकी आरोपियों ने शव को ठिकाने लगाने और सबूतों को नष्ट करने के लिए अपने पैसे और प्रभाव का इस्तेमाल किया. आरोपों से बचने के लिए उन्होंने दूसरों को भी फंसाने की कोशिश की. चार्जशीट में कहा गया कि अपराध करने के साझा इरादे से उन्होंने फिजिकल, टेक्निकल और साइंटिफिक सबूतों को खत्म कर दिया और बाकी सबूतों को भी मिटाने की कोशिश की. 

मर्डर केस में दूसरे आरोपी बने दर्शन 

दर्शन को इस केस में दूसरा आरोपी बनाया गया है और उनकी लीगल टीम जमानत के लिए आवेदन करने की तैयारी में लगी हुई है. लेकिन पुलिस के मुताबिक, चूंकि उन पर जेल के अंदर वीआईपी ट्रीटमेंट लेने से जुड़े तीन नए केस भी दर्ज हैं. इसलिए उन्हें जमानत मिलना आसान नहीं होगा. पुलिस ने दर्शन के कपड़ों पर रेणुकास्वामी का खून पाया है. साथ ही, पुलिस को अकिडनैपिंग, कैद में रखना, टॉर्चर, हत्या और रेणुकास्वामी के शव को छिपाने से जुड़े उनके साथियों के भेजे हुए मैसेज भी मिले हैं. 

कौन है Iman Esmail? पाकिस्तान मिलिट्री ऑफिसर की बेटी; बनेंगी प्रभास की हीरोइन; इस फिल्म से करेंगी डेब्यू

घटना को अंजाम देने के बाद शूटिंग में बिजी हो गए थे एक्टर

बताया जा रहा है कि इस घटना को अंजाम देने के बाद, दर्शन अपनी नई फिल्म 'डेविल' की शूटिंग के लिए मैसूर चले गए थे. बेंगलुरु पुलिस की टीम, जिसका नेतृत्व एसीपी चंदन कुमार कर रहे थे, ने केस को सुलझाने के बाद दर्शन को एक होटल से गिरफ्तार किया. सूत्रों के मुताबिक, दर्शन ने गिरफ्तारी का विरोध करने की कोशिश की. लेकिन एसीपी चंदन कुमार ने उन्हें सख्ती से कहा कि या तो वे खुद पुलिस जीप में बैठें, नहीं तो उन्हें खींचकर ले जाया जाएगा और फिर नियमों के तहत सख्त कार्रवाई की जाएगी. 

मुख्य आरोपी पवित्रा गौड़ा, दूसरे आरोपी दर्शन 

बता दें, चार्जशीट में पवित्रा गौड़ा को मुख्य आरोपी (ए-1) और दर्शन को दूसरे आरोपी (ए-2) के तौर पर नामित किया गया है. 14 लोगों पर हत्या का आरोप है, जबकि दूसरे 14 लोगों पर  अपहरण और हत्या के आरोप लगे हैं. कार्तिक उर्फ ​​कप्पे, केशवमूर्ति और निखिल नायक पर सबूत मिटाने के आरोप हैं. सूत्रों के मुताबिक, सभी आरोपियों को चार्जशीट की कॉपियां मिलते ही 24वीं एसीएमएम कोर्ट इस केस को सत्र न्यायालय में भेज देगी. 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

 

Read More
{}{}