trendingNow12294309
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

तलाक की खबरों के बीच दलजीत कौर ने उठाया बड़ा कदम, करिश्मा तन्नाा ने भी दिया साथ

Dalljiet Kaur: दलजीत कौर काफी समय से अपनी पति निखिल पटेल के साथ अपने टूटती शादी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. इसी बीच एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना ने दलजीत के पति निखिल पर जमकर निशाना साधा और एक्ट्रेस के हक में अपनी बात रखी.

Karishma Tanna Support Dalljiet Kaur
Stop
Vandana Saini|Updated: Jun 15, 2024, 08:13 PM IST

Karishma Tanna Support Dalljiet Kaur: टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस दलजीत कौर और उनके अलग हुए पति निखिल पटेल के बीच चल रहे रिश्तों में उथल-पुथल के बीच, कपल लगातार सुर्खियों में बना हुआ है. दलजीत के सोशल मीडिया पोस्ट निखिल के खिलाफ बेवफाई के आरोपों से भरे पड़े हैं, जबकि निखिल ने साफ तौर से अपने रिश्ते के खत्म होने की बात को माना और दलजीत को कानूनी नोटिस भी भेजा है. हालांकि, दलजीत की ओर से कथित अलग होने की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. 

इसी बीच न्यूज 18 की रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस दलजीत ने अब निखिल पटेल के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की है. दलजीत द्वारा दायर किए गए स्टे ऑर्डर ने निखिल को उन्हें उनके साझा निवास को छोड़ने या उनके सामान का निपटान करने के लिए मजबूर करने से रोक दिया है और ये खबर देखते ही देखते सोशल मीडिया पर छा गई. इसी बीच दलजीत कौर को टीवी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना का सपोर्ट मिला है, जिसकी जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए दिया और एक स्टोरी पोस्ट की. 

दलजीत कौर के सपोर्ट में उतरीं करिश्मा तन्ना

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर खबर शेयर करते हुए, करिश्मा ने निखिल पटेल पर निशाना साधा और दलजीत का सपोर्ट किया. एक्ट्रेस ने लिखा, 'जो कुछ भी हुआ, वो नहीं होना चाहिए था. मेरा पूरा सपोर्ट मेरी सबसे प्यारी दोस्त @kaurdalljiet के साथ है. इस आदमी ने उसके साथ गलत किया है और मैं आखिर तक उसके साथ खड़ी रहूंगी. मजबूत महिलाएं बदला नहीं लेती हैं. वे आगे बढ़ती हैं और कर्म को काम करने देती हैं !!'. करिश्मा की इस स्टोरी को दलजीत कौर ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है. 

कौन हैं 'गुल्लक 4' के संतोष मिश्रा? जिनकी पिता ने उतार दी थी पैंट और कर दिया था घर से बाहर

10 महीने भी नहीं चल पाई दोनों की शादी

दलजीत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर करिश्मा तन्ना के सपोर्ट वाली स्टोरी को रीपोस्ट करते हुए, उनका धन्यवाद दिया और साथ में लिखा, 'एक दिन आएगा, केटी. धन्यवाद!'. दोनों का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिनको फैंस भी काफी पसंद कर रही हैं. बता दें, दलजीत कौर और निखिल पटेल ने पिछले साल 2023 में हिंदू रीति-रिवाजों के साथ शादी की थी, जो 10 महीने भी नहीं चल पाई. एक्ट्रेस ने अपनी कई इंस्टाग्राम स्टोरी में ये दावा किया है कि निखिल किसी SN नाम की लड़की को डेट कर रहे हैं. 

Read More
{}{}