trendingNow12121307
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

करीना कपूर के लाडले बेटे जेह के बर्थडे पर मौसी-बुआ ने लुटाया प्यार, इंटरनेट पर छा गई हैं अनदेखी तस्वीरें

Jeh 3 Birthday: करीना कपूर (Kareena Kapoor) के लाडले बेटे जेह आज 3 साल के हो गए हैं. ऐसे में मौसी-बुआ ने उनके लिए इंस्टाग्राम पर खास पोस्ट शेयर किए हैं. फोटोज में जेह की क्यूटनेस देख फैंस इंप्रेस हो गए हैं.  

करीना कपूर के लाडले बेटे जेह के बर्थडे पर मौसी-बुआ ने लुटाया प्यार, इंटरनेट पर छा गई हैं अनदेखी तस्वीरें
Stop
Geetu Katyal|Updated: Feb 21, 2024, 03:52 PM IST

Jeh 3 Birthday: करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की तरह उनके बच्चों को भी फैंस बहुत पसंद करते हैं. खासतौर पर तैमूर के छोटे भाई जेह से जुड़ी हर एक बात सोशल मीडिया पर छाई रहती है. आज जेह 3 साल के हो गए हैं. ऐसे में आम लोगों के साथ-साथ परिवार के सदस्य भी जेह को खास अंदाज में हैप्पी वाला बर्थडे विश कर रहे हैं. जेह की मौसी करिश्मा कपूर और बुआ सोहा अली खान ने भी उनके लिए एक खास पोस्ट शेयर किया है. फोटोज में जेह की क्यूटनेस देख आप भी 'वाह' जरूर बोलेंगे. 

करिश्मा कपूर ने जेह को किया बर्थडे विश 

करीना और करिश्मा कपूर शादी के बाद भी बहुत खास बोंड शेयर करते हैं. ऐसे में मौसी करिश्मा तैमूर और जेह के साथ भी बहुत प्यारा रिश्ता साझा करती हैं. करिश्मा कपूर ने जेह के साथ एक फोटो शेयर कर लिखा, "लेट्स गो इट्स जेह बाबा बर्थडे. लव यू."

इसके साथ उन्होंने हार्ट और चॉकलेट वाली इमोजी भी पोस्ट की है. फोटो में जेह जैकेट और बूट्स पहने बहुत क्यूट नजर आ रहे हैं. वहीं, करिश्मा कपूर स्माइल करती दिखाई दे रही हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Soha (@sakpataudi)

सोहा अली खान ने भी किया विश 

सैफ अली खान की बहन और जेह की बुआ सोहा अली खान ने भी उन्हें बर्थडे विश किया है. सोहा ने ढेर सारी अनसीन फोटोज शेयर की हैं. किसी फोटो में जेह स्माइल करते दिखाई दे रहे हैं, तो किसी में बुआ का गोदी में मस्ती करते नजर आ रहे हैं. फैंस को जेह की अनदेखी फोटोज बहुत पसंद आ रही हैं.  

Read More
{}{}