trendingNow11916712
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Jas Bhamra में जासूस बनी करीना कपूर का First Look वायरल, इंटेंस लुक की जमकर हो रही तारीफ

Kareena Kapoor की फिल्म 'जस भामरा' से एक्ट्रेस का लुक वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वो कैमरे के सामने इंटेंस लुक में नजर आईं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने ऐलान किया कि वो इस फिल्म के जरिए प्रोड्यूसर भी बन गई है. 

जस भामरा से करीना का लुक वायरल
Stop
Shipra Saxena|Updated: Oct 15, 2023, 07:09 PM IST

Jas Bhamra Film: करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने अपनी नई फिल्म 'जस भामरा' से अपना फर्स्ट लुक रिवील कर दिया है. इस फोटो में एक्ट्रेस कैमरे के सामने इंटेंस लुक में नजर आ रही हैं. इसके साथ ही करीना कपूर ने इस फिल्म के जरिए बतौर प्रोड्यूसर एंट्री मारी है. एक्ट्रेस का ये लुक तेजी से वायरल  हो रहा है और उसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. इसके साथ ही करीना ने एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा है जो लोगों का ध्यान खींच रहा है.

करीना ने लिखा ये पोस्ट
करीना कपूर ने इंस्टाग्राम पर कई सारी फोटोज शेयर की और लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा. एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'जस एक किरदार है और इसे निभाने के लिए मैं बीते 23 साल से इंतजार कर रही थी.कई सारी जासूसी सीरीज जैसे कि करमचंद, हेलेन मिरन और अगस्त्या क्रिस्टीन को पढ़ने के बाद मैं एक जासूसी महिला का किरदार निभाने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रही थी.'

 

 

प्रोड्यूसर बनीं करीना
इसके साथ ही करीना ने आगे लिखा- '25 पेज का सिनोपसिस मुझे एकता और हंसल मेहता ने दिया. मैंने रात के करीब एक बजे इसे पढ़ना शुरू किया. तब मुझे एहसास हुआ कि ये वही किरदार है जिसे मैं हमेशा से निभाना चाहती थी. ये फिल्म मैंने, एकता और हंसल मेहता ने दिल से बनाई है. ये बीती रात ब्रिटिश फिल्म इंस्टीट्यूट में प्ले की गई. मैं ना केवल बतौर एक्टर बल्कि बतौर प्रोड्यूसर भी काफी नर्वस थी. मुझे ये कहते हुए काफी ऑड फील हो रहा है. उम्मीद है कि जस भामरा की जर्नी यहां पर खत्म नहीं होगी, बल्कि ये एक मजबूत महिला बनकर लोगों के सामने आएगी.' 

 

 

सेलेब्स दे रहे बधाई
करीना कपूर की इस नई फिल्म के ऐलान के साथ ही सितारे सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को बधाई दे रहे. मलाइका अरोड़ा ने कमेंट किया- 'तुम्हारे जैसा कोई और नहीं है बेबो.'वहीं करिश्मा कपूर और करीना की बेस्ट फ्रेंड अमृता अरोड़ा ने हार्ट वाला आइकन शेयर किया.

 

Read More
{}{}